September 17, 2024
  • इसके अलावा आधा दर्जन से अधिक पार्षद प्रत्याशियों ने की कांग्रेस ज्वॉइन

जयपुर:(कमल शर्मा) विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को बड़ा झटका लगा है। विद्याधर नगर में बड़ी संख्या में कई भाजपा नेताओं ने कांग्रेस का दामन थामा है। वहीं करीब आधा दर्जन निर्दलीय पार्षद प्रत्याशियों ने कांग्रेस ज्वॉइन की है। विद्याधर में भाजपा नेता पवन जागिंड़, अजय बोहरा, रूपेंद्र सिंह, नवीन सिंह खंडेलवाल, लेखराज जागिड़, बसंत जागिड़ और कैलाश जागिड़ ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

वहीं निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी वार्ड नंबर 39 से रणवीर सिंह खंगारोत, वार्ड 36 से अंशुल शर्मा, वार्ड 34 से विनीत चौधरी, वार्ड 31 से लेखराज, वार्ड 30 से विक्की दुलारिया ने कांग्रेस जॉइन की है। झोटवाड़ा में एक कार्यक्रम में पार्षद प्रत्याशी सहित करीब तीन सौ से ज्यादा लोगों ने कांग्रेस पार्टी को ज्वॉइन किया। इन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल को देखकर कांग्रेस पार्टी में आए है। क्योंकि सीताराम अग्रवाल से मिलना करना आसान है। लेकिन भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी से मिलना भी आसान नहीं है। ऐसे में क्षेत्र के विकास कैसे होगा, यह बात तो अलग है। कांग्रेस ज्वाइन करने पर कहा कि वे पहले भाजपा को सपोर्ट कर रहे थे। लेकिन आज दीया कुमारी ने दिवाली भी सिटी पैलेस में मनाई है। आज ही जब दीया कुमारी उनके साथ उनके बीच नहीं है तो आगे क्या रहेगी। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने यहां नेत्रहीन गरीब बच्चों के साथ दिवाली मनाई।

अग्रवाल ने दिनभर की रामा श्यामा..

कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल सोमवार को दिवाली की राम राम करने लोगों के बीच पहुंचे। अग्रवाल ने सुबह से रात तक लोगों के साथ रामा श्यामा की। इस दौरान अग्रवाल ने लोगों के साथ जनसंवाद भी किया। लोगों से उनके बारे में जाना। लोगों ने सीताराम अग्रवाल को दिवाली की मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया तो अग्रवाल ने भी अपने क्षेत्रवासियों का मिठाई खिलाई। इस दौरान विद्याधर नगर, झोटवाड़ा व अन्य स्थानों पर अन्नकुट प्रसादी कार्यक्रम में भी सीताराम अग्रवाल ने भाग लिया।

जनसपंर्क अभियान में तेजी, रात तक रहे दौरे पर..

विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है वैसे वैसे सभी जनप्रतिनिधियों के जनसंपर्क अभियान में तेजी आ रही है। सीताराम अग्रवाल ने सोमवार को करीब दो दर्जन से ज्यादा वार्डों में जनसंपर्क किया। इस दौरान बैंड बाजों के साथ व अन्य तरीकों से लोगों ने अग्रवाल का स्वागत किया। अग्रवाल ने मुरलीपुरा, विद्याधर नगर, बढारणा, नींदड़, जमुनापुरी, सूर्य नगर, गणेश नगर व अन्य इलाकों में जनसपंर्क किया। अग्रवाल रात तक लोगों से जनसंपर्क करते रहे।