September 17, 2024

जयपुर: कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल रविवार को दिवाली मनाने के लिए नेत्रहीन बच्चों की संस्था में पहुंचे। जहां उन्होंने दृष्टिहीन बच्चों के साथ दिवाली मनाई। इस दौरान उन्होंने बच्चों से बातचीत की और उनके बारे में कुशलक्षेम पूछी। अग्रवाल ने बच्चों को अपने हाथों से मिठाई खिलाई। वहीं इसके साथ ही बच्चों को अन्य उपहार दिए। अग्रवाल ने कहा कि उन्हें जिदंगी का असली सुख निराश्रितों की मदद करने में ही मिलता है।

वहीं सीताराम अग्रवाल ने रविवार को कई वार्डों में भ्री जनसंपर्क किया। इस दौरान सीताराम अग्रवाल ने लोगों को दिवाली पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। अग्रवाल ने जनसंपर्क में बुजुर्गों के पैर छूकर उनसे आशिर्वाद लिया। लोगों ने अग्रवाल का फूल माला पहनाकर स्वागत किया। जगह जगह अग्रवाल को लोगों ने साफें भी पहनवाएं।

अग्रवाल ने कहा कि इस बार हाथ से हाथ मिलाकर हमें एक नया मुकाम हासिल करना है। हाथ से हाथ जोड़ों अभियान को सफल करना है। इस बार विद्याधर नगर सहित पूरे राजस्थान वासी दो बार दिवाली मनाएंगे। एक दिवाली आज मना रहें है। दूसरी दिवाली तीन दिसंबर को मनाएंगे। जब जनमानस की बदौलत एक बार फिर कांग्रेस सरकार बनेगी।

अग्रवाल ने कहा कि पिछली बार मैं चुनाव हारा, लेकिन अपने लोगों के बीच रहा। विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र बहुत बड़ा है। यहां लोगों को कई तरह की परेशानियों से गुजरना पड़ रहा था। जो भाजपा विधायक को नजर ही नहीं आ रही थी। मैंने सीएम गहलोत को बताया तो उन्होंने मेरे कहने पर यहां आठ सौ करोड़ रुपए के विकास कार्यों की अनुमति दी। सीएम गहलोत का ह्दय विशाल है। उन्होंने सिर्फ विद्याधर नगर ही नहीं पूरे राजस्थान में विकास कार्यों को बढ़ावा दिया। भाजपा पार्टी सिर्फ अमीरों का ध्यान रखती है। और कांग्रेस पार्टी गरीब को गणेश मानकर पूजा करती है।

अग्रवाल ने कहा कि इस बार आशिर्वाद दीजिए। आपको कभी शिकायत का मौका नहीं मिलेगा, यह मेरा आपसे वादा है। क्योंकि मैं तो आपके बीच में ही रहता हूं, जिससे आप हाथ पकड़कर भी काम करा सकते हो। बाकी दूसरों की बातें तो महलों वाली है।

अग्रवाल ने रविवार को बड़ पीपली, सीकर रोड, नींदड़ सहित कई इलाकों में जनसंपर्क किया। इस दौरान लोगों ने सीताराम अग्रवाल का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। उनके समर्थन में जीत को लेकर नारेबाजी की।