September 28, 2024

राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में खेलेगा विद्या भारती का कृष्ण सैनी

अजीतगढ़(नीमकाथाना)- ज्ञान चंद
अजीतगढ़ के विद्या भारती स्कूल के छात्र कृष्ण सैनी ने मंगलवार को 67वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता, जिला नीमकाथाना के तहत गढ़तकनेट ग्राम के गढ़तकनेत विद्या पीठ में आयोजित शॉट पुट प्रतियोगिता (14 वर्षीय) में जिले में प्रथम स्थान हासिल किया है।

विद्यालय प्रबंधक आशीष खांडल ने बताया कि गढ़तकनेट की ढाणी रामचंद्रवाली निवासी कृष्ण सैनी पुत्र शंकर लाल सैनी, कक्षा 10 का विद्यार्थी है। जिला स्तर पर बड़ी जीत का परचम लहराने के पश्चात अब कृष्ण सैनी राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में भाग लेगा। इससे पूर्व इसी प्रतियोगिता के अंतर्गत बैडमिंटन प्रतियोगिता (17 वर्षीय) वर्ग में विद्यालय के छात्र देव शर्मा का भी राज्य स्तरीय टूर्नामेंट के लिए चयन हो चुका है। देव शर्मा ने खेतड़ी में आयोजित जिला स्तरीय टूर्नामेंट में तृतीय स्थान हासिल किया है।

इस अवसर पर विद्यालय प्राचार्य पाला राम, ओम प्रकाश चौधरी, बद्री नारायण, राजपाल जांगिड, हरी शंकर कलवानिया, मालीराम, बहादुर सिंह, कमलेश शर्मा, पीयूष शर्मा समेत समस्त स्टाफ एवं विद्यार्थियों ने देव शर्मा की सफलता पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए आगामी राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में सफलता के लिए शुभकामनाएं प्रदान करी।