October 18, 2024
IMG-20230928-WA0006

हरियाणा- गुरुग्राम-पूर्व चेयरमैन कुलदीप कटारिया आज क्रांतिकारी शहीद-ए-आजम भगत सिंह की जयंती के मौक़े पर प्रवीण सहरावत संगठन मंत्री सहरावत खाप के हयातपुर स्थित कार्यालय पर भगत सिंह के छाया चित्र पर माल्यार्पण कर नमन किया और युवा कार्यकर्ताओं ने केक काटा। सभी ने इंकलाब जिंदाबाद, भारत माता की जय, वंदे मातरम का उद्घोष किया व भगत सिंह के आदर्शों एवं विचारों को अपनाने व उनके विचारों पर चलने का संकल्प लिया।

इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व चेयरमेन कुलदीप कटारिया ने कहा कि भारत के स्वतंत्रता सेनानियों में से एक भगत सिंह की आज जयंती मनाई जा रही है। देश की आजादी के लिए अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले महान क्रांतिकारी महज 23 वर्ष की उम्र में ही शहीद हो गए, उनकी जयंती पर पूरा देश उन्हें नमन कर रहा है। उन्होंने कहा कि भारत को आजादी दिलाने में भगत सिंह ने अहम योगदान निभाया और अंग्रेजों से जमकर टक्कर ली, उनके इस जुनून को देखकर ब्रिटिश साम्राज्य भी हिल गया था। भगत सिंह भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के उल्लेखनीय नायकों में से एक थे।

इस अवसर पर परवीन सहरावत संगठन मंत्री सहरावत खाप सूबेदार राधेश्याम पंडित इंद्रदेव दयानंद सिंगला, जितेंद्र हुड्डा, विक्रम सहरावत, हर्ष सहरावत, निशान सिंह, सौरभ मित्तल सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।