September 8, 2024

जयपुर- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जयपुर में परिवर्तन संकल्प महासभा में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया इस अवसर पर जनसेवक झोटवाड़ा विधानसभा भवानी सिंह रूंडल अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ सभा स्थल पहुंचे।

कार्यक्रम की शुरुआत में उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता ने कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति पाने का बिगुल बजा दिया है. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह की सरकार कांग्रेस ने पिछले 5 साल में चलाई है वो जीरो नंबर पाने की हकदार है।

राजस्थान के लोगों ने गहलोत सरकार को हटाने और बीजेपी को वापस लाने का फैसला किया है. में साफ देख पा रहा हूं कि राजस्थान में अब परिवर्तन होकर रहेगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत की पूरी दुनिया में वाहवाही हो रही है हमारा चंद्रयान चांद पर पहुंचा है. जहां अब तक कोई भी देश नहीं पहुंच पाया था।

नई संसद भवन में भाजपा ने पहला काम माता और बहनों को समर्पित किया है. अनेक दशकों से अटके हुए महिला आरक्षण बिल को मैंने नहीं बल्कि आपके वोट की ताकत से यह अधिकार मिला है. मैंने कुछ नहीं किया मैंने, बस आपकी सेवा की गारंटी दी और मैंने यह गारंटी पूरी कर दी है।
कांग्रेस महिला आरक्षण की बात कर रही हैं वह यह काम 30 साल पहले कर सकते थी लेकिन कांग्रेस कभी यह नहीं चाहती थी।

आज भी नारी शक्ति वंदन अधिनियम के समर्थन में मन से नहीं, बल्कि आप सभी बहनों के परिणामस्वरूप सीधी लाइन में आए हैं। कांग्रेस और उसके घमंडिया साथी महिला आरक्षण के घोर विरोधी हैं. इतने बड़े फैसले को भी वो भटकाने में लगे हैं, यूपीए सरकार के दौरान जिन्होंने यह बिल रोका है, कांग्रेस के साथी अभी भी दबाव बना रहे हैं, इसलिए राजस्थान की महिलाओं को सतर्क रहने की जरूरत है।