September 28, 2024

बोर्ड परीक्षा में श्रेष्ठ अंक अर्जित सहित विभिन्न क्षेत्रों की लगभग 2000 प्रतिभाएं होंगी सम्मानित

अजीतगढ (नीमकाथाना)ज्ञान चंद
नीमकाथाना जिले के श्रीमाधोपुर उपखंड के ग्राम जुगराजपूरा में जन स्वराज फाउंडेशन के तत्वाधान में राष्ट्रभक्ति संगम महोत्सव 2023 का आयोजन 24 सितंबर को किया जा रहा है।

फेडरेशन के संयोजक स्वामी नेकी महाराज ने एक प्रेस वार्ता के माध्यम से बताया कि आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में ग्रामीण क्षेत्र की उन प्रतिभाओं (छात्र छात्राओं) को सम्मानित किया जाएगा जिसने सत्र 2022-23 में बोर्ड परीक्षा में 80% से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। जिन प्रतिभाओं ने सम्मानित होने के लिए अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुक्रवार 22 सितंबर सायंकाल पांच बजे तक करवाया है उन्हीं प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगा साथ ही विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले प्रतिभाओं सहित लगभग दो हजार प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा।

स्वामी नेकी महाराज ने वार्ता के माध्यम से यह भी जानकारी दी कि इस कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों को निशुल्क चिकित्सा व परामर्श शिविर का आयोजन निम्स हॉस्पिटल वह डॉक्टर पंकज सिंह फाउंडेशन द्वारा संचालित किया जाएगा। कार्यक्रम के साथ विशाल भंडारा सायंकाल 6:00 बजे तक जारी रहेगा ।

इस विशाल भंडारे व प्रतिभा सम्मान समारोह में क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों व प्रशासनिक अधिकारियों सहित अनेक साधु-संतों का आगमन होगा।