October 18, 2024
IMG-20230921-WA0023

ईआरसीपी के नाम पर झूठा नाटक कर रही है जनता को तक रही है कांग्रेस

जयपुर– प्रदेश भर में पूरे 5 वर्ष से जनता को धोखा दे रही कांग्रेस सरकार का सच अब धीरे-धीरे सामने आने लगा है राजस्थान भर में बांधों से जोड़ने को झूठा आश्वासन कांग्रेस सरकार ने दिया है भारतीय जनता पार्टी की मनसा हर व्यक्ति को पानी पिलाने की रही है केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह के नेतृत्व में घर-घर नल पहुंचा जा रहा है यह कांग्रेस सरकार को रास नहीं आ रहा है।

इसमें भी राजस्थान सरकार ने बड़ा घोटाला किया है जिस पर ईडी जांच कर रही है।

उनकी सरकार भी सच्चाई तो झोटवाड़ा विधायक और कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने सामने ला दी है जहां इन्हीं के विधानसभा क्षेत्र में सबसे बड़ा बांध कालख बांध को लेकर पिछले कई समय से किसान आंदोलन कर रहे हैं। इस पर लालचंद कटारिया ने बांध में पानी लाना तो दूर की बात बल्कि उनके आंदोलन को अपमानित भी किया है। लालचंद कटारिया इस तरह जनता को अपमान कर रहे हैं उन्हें जनता से वोट मांगने का अधिकार नहीं है लालचंद कटारिया का ऐसा कहना कि जिनके घर में एक लोटा पानी भी नहीं है वह कालख बांध को भरेंगे मैं इस बयान की घोर निंदा करता हूं क्योंकि आपकी सरकार ने वास्तव में ऐसी ही स्थिति ला दी है कि लोगों के घर में एक लोटा पानी भी नहीं है भाजपा सरकार और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री पानी देना चाहते हैं लेकिन आपकी मनसा उन तक पानी पहुंचाने की नहीं है।

हमने घर-घर योजना दी है उसमें भी अपने बड़ा भ्रष्टाचार कर दिया है मैं झोटवाड़ा की जनता से अपील करूंगा कि अबकी बार लालचंद कटारिया के इस बयान का बदला आप वोट की ताकत से दें।