September 8, 2024
  • नव निर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष महावीर शर्मा ने घोषित की कार्यकारिणी
  • तेज सिंह राठौड़ वरिष्ठ उपाध्यक्ष और महावीर सिहाग बने प्रदेश महामंत्री ।
  • नव घोषित कार्यकारिणी को दिलाई पद और गोपनीयता की शपथ।

जयपुर: अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष पद पर 3 सितंबर , 2023 को निर्वाचित हुए महावीर शर्मा ने आज महासंघ कार्यालय श्री गोवर्धन नाथ जी के मंदिर चौड़ा रास्ता जयपुर में विधि विधान से पदभार ग्रहण किया।

पदभार ग्रहण करते ही महावीर शर्मा ने महासंघ की प्रांतीय कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए श्री तेज सिंह राठौड़ को वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं श्री महावीर सिहाग को प्रदेश महामंत्री घोषित करने के साथ ही 50 पदाधिकारियों की कार्यकारिणी की घोषणा कर उन्हें पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर महावीर शर्मा ने कहा कि अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ प्रदेश के 8 लाख कर्मचारियों का प्रतिनिधित्व करता है ।

शर्मा ने कहा कि प्रदेश कार्यकारिणी के साथ मिलकर प्रदेश के कर्मचारियों के प्रशासनिक एवं वित्तीय अधिकारों की सुरक्षा के साथ ही सम्मान और स्वाभिमान को प्रतिस्थापित करने के लिए पुरजोर संघर्ष किया जाएगा।

नवमनोनित वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष तेज सिंह राठौड़ ने कर्मचारियों के वाजिब मांगों के लिए शासन एवं सरकार से लगातार संवाद करने तथा कर्मचारी महासंघ को भविष्य में ओर अधिक सुदृढ़ करने का संकल्प दोहराया।

संयुक्त महासंघ के नवमनोनित प्रदेश महामंत्री श्री महावीर सिहाग ने संगठन के सुदृढीकरण के लिए जिला एवं ब्लॉक इकाइयों के शीघ्र पुनर्गठन करने का संकल्प लेते हुए महासंघ की प्रत्येक इकाई को सुदृढ़ करने का आह्वान किया।

इस अवसर पर महासंघ के प्रदेश प्रवक्ता भगवती प्रसाद ने बताया कि समारोह में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री के के गुप्ता, श्री ओम प्रकाश शर्मा पूर्व प्रदेश महामंत्री ग्राम विकास अधिकारी संघ के संरक्षक श्री सीताराम शर्मा , श्री श्री योगेंद्र सिंह शेखावत श्री रामस्वरूप चतुर्वेदी श्री बनवारी लाल शर्मा श्री चंद्रशेखर गुर्जर सहित 82 संगठनों के प्रांतीय पदाधिकारी उपस्थित रहे।