September 8, 2024

गुरुग्राम : भारतवर्ष में भारत जोड़ो यात्रा की पहली वर्षगांठ पर कांग्रेस पार्टी ने सभी जिला स्तर पर यात्राएं निकली जिसके चलते गुरुग्राम में दिनांक 07.09.2023 वीरवार को कांग्रेस ने पद यात्रा निकाली।

इस मौके पर कांग्रेस वरिष्ठ नेता कुलदीप कटारिया पूर्व चेयरमैन भावी मेयर उम्मीदवार ने भारत जोड़ो यात्रा की पहली वर्षगांठ पर निकाली कांग्रेस पद यात्रा को सफल बनाने के लिए सभी साथियों का धन्यवाद किया।

आज कुलदीप कटारिया पूर्व चेयरमैन के शिवाजी नगर कार्यलय में एक बैठक का आयोजन किया गया। जहां उन्होंने सभी साथियों का यात्रा को सफल बनाने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि हमारे सभी साथियों का दिल से धन्यवाद जिनने यात्रा को सफल बनाने के लिए अपना योगदान दिया। यात्रा गौशाला से शुरू हो कर सदर बाजार से होती हुई सफलतापूर्वक सोहना चौक पर समाप्त हुई। उन्होंने ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से लोगो में जो कांग्रेस के प्रति विश्वास जागा है, आने वाले दिनो में लोग बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे।

भारत जोड़ो यात्रा की पहली वर्षगांठ पर निकाली पदयात्रा बहुत ही सफल रही। सैंकड़ों कार्यकर्ता और आम जनता ने अपनी भागीदारी निभाई। लोगो का उत्सव देखें ही बनता था। भारत जोड़ो यात्रा में लोगो का प्यार मिला। देश की जनता भाजपा राज से त्रस्त हो चुकी है, अब जनता बदलाव चाहती है।अब कांग्रेस को देश और प्रदेश में सरकार बनाने से कोई नही रोक सकता।

कुलदीप कटारिया पूर्व चेयरमैन ने कहा कि गुड़गांव की जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है आने वाले चुनाव मे जनता भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगी नगर निगम चुनाव मे कांग्रेस भारी बहुमत से जीतेगी।

इस मौके पर गुरिंदरजीत सिंह, राजीव यादव ज़िला उपाध्यक्ष, कांग्रेस ओबीसी विंग ने सभी साथियों का आभार व्यक्त किया।

इस बैठक मे कुलदीप कटारिया पूर्व चेयरमैन
राजीव यादव जिला उपाध्यक्ष ओबीसी कांग्रेस गुरिनदरजीत सिंह अर्जून नगर उमेद कटारिया प्रधान बड़ा बाज़ार एसोसिएशन संजय मुटरेजा, देवेश गंडास, मनीष शर्मा, प्रवीण सहरावत, प्रमोद शर्मा वाइस प्रेसिडेंट कृष्ण नगर आरडब्ल्यूए तारा प्रजापति, संजय शर्मा, प्रवीण तनेजा,दानिश खान, अंकित मोर, संदीप कटारिया और अन्य गणमान्य मौजूद थे।