September 8, 2024

श्रीलंका देश मे आयोजित साउथ ऐशियन यूथ गेम वर्ष 2023 के गोल्ड मैडल विजेता हिम्मत सिह राठौड़ और अंजू चौधरी को मन्त्री जी ने सम्मानित करते हुए कहा कि आजकल खेलो मे अच्छा कैरियर है ।

कमाडो हिम्मत सिंह की सराहना करते हुए मन्त्री जी ने कहा कि आप ने बहुत से बच्चो का भविष्य उज्ज्वल बनाया है, आप इस मुहिम को जारी रखे । हिम्मत सिंह ने जित-कुन्डु मे स्वर्ण पदक ,भानु प्रताप खेजडोली ने शॉट पुट मे स्वर्ण पदक और योगा मे रजत पदक और अंजू चौधरी ने 1500 मीटर खेल मे स्वर्ण पदक हासिल कर जयपुर के साथ साथ भारत का नाम रोशन किया है। टीम तिरंगा अध्यक्ष शक्ति सिंह जी बाबरा ने कमांडो हिम्मत सिंह की के कार्यों की प्रशंसा करते हुए बोला कि इनके द्वारा खेलो मे भाग लेने के साथ साथ बहुत से बच्चो को सेना मे भर्ती होने की निशुल्क ट्रेनिंग देने का काम सराहनीय है।

श्रवण सिंह गोगामेड़ी ने कहा कि टीम तिरंगा आज हर क्षेत्र मे अच्छा काम कर रही है और इसको सर्वसमाज का सहयोग भी मिल रहा है। हिम्मत सिंह छापोली ने बेटियो को पढ़ाने के साथ साथ खेलो मे आगे आने के लिए प्रोत्साहित करने की बात प्रमुखता से रखी।

शेर सिंह सींगोद ने टीम तिरंगा राजस्थान के कई जिलो मे देशप्रेम और सर्वधर्म समभाव को बढावा देने के लिए 2100 फीट तिरंगे के साथ यात्राए निकाल चुके है। शेर सिंह सींगोद ने बताया कि सभी लोगो अपनी अपनी बेटियों को पढाई के साथ साथ खेलो मे आगे लाने के लिए भी प्रोत्साहित करे। इस मौके पर अन्य गणमान्य लोगो मे बाबुलाल, सीताराम, हनुमान हरितवाल, जे पी बन्ना आदि मौजूद रहे।