September 17, 2024

जयपुर जिले के बिंदायका थाना क्षेत्र के सिरसी गांव में एक युवक की नृशंस पूर्वक हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक का शव उसके पुराने मकान से बरामद हुआ, जहां उसके शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं.

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया. फिलहाल हत्या के कारणों और हत्यारों का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है. साथ ही एफएसएल टीम को साक्ष्य एकत्र करने के लिए मौके पर बुलाया गया है.

बिंदायका थानाधिकारी संजय पूनिया ने बताया कि यह घटना सिरसी गांव की गांधी बस्ती की है, जहां 23 साल के कमल कुलदीप का शव उसके पुराने मकान से मिला है. उन्होंने बताया कि उसकी गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान हैं और शरीर पर लोहे की चैन भी बंधी मिली है. फिलहाल शव को कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं, इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक कमल कुलदीप के परिवार का गांधी बस्ती में पुराना मकान है, जहां वो रहते हैं. वारदात के दौरान कुलदीप नहाने की बात कहकर अपने पुराने मकान पर गया था. काफी देर तक जब वो नहीं लौटा तो घरवालों ने उसके मोबाइल पर फोन किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ. ऐसे में जब परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो उन्हें वहां कुलदीप का शव मिला. इससे आसपास के लोगों में दहशत फैल गई.