September 21, 2024

जयपुर: 29 अगस्त को संपूर्ण राजस्थान में राजस्थान नर्सेज संयुक्त संघर्ष समिति के प्रांतीय आह्वान पर नर्सेज ने राजस्थान के सभी उप स्वास्थ्य केंद्र से मेडिकल कॉलेज तक सभी अस्पतालों में सुबह 8 बजे से 10 बजे तक गेट मीटिंग का विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदेश प्रवक्ता अनेश सैनी ने बताया की 43 दिनों से नर्सेज गांधीवादी तरीके से 11 सूत्री मांगो के समर्थन में प्रदर्शन कर रही है फिर भी मुख्यमंत्री की उदासीनता के चलते नर्सेज में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

25 अगस्त को रामलीला मैदान में हजारों की संख्या में नर्सेज ने प्रदर्शन कर 5 अगस्त से आम हड़ताल पर जाने की घोषणा कर रखी है तथा पिछले चार दिन से एसएमएस हॉस्पिटल के गेट नंबर 3 पर क्रमिक अनशन जारी है तथा नर्सेज में एक सितंबर से आमरण अनशन पर जाने को मजबूर है।

जिला संयोजक महिपाल सामोता एवं जेपी कसवां ने बताया कि आज 43 वें दिन एसएमएस हॉस्पिटल के गेट नंबर 3 पर प्रांतीय धरने में अनेश सैनी, कैलाश शर्मा एसएमएस से, हुकमा राम, डा राकेश नहरा, यजुवेंद्र यादव, संदीप चौधरी, कैलाश गुर्जर क्रमिक अनशन पर रहें।

आज एसएमएस हॉस्पिटल से सुनील शर्मा, सीताराम काजल, महीला अनशन पर रहेंगे।एसएमएस मेडीकल कॉलेज से संलग्न सभी चिकित्सालयो में आज भी सुबह 8 बजे से 10 बजे तक गेट मीटिंग कर लगातार 11 सूत्री मांगो के समर्थन में प्रदर्शन किया गया।