September 23, 2024

–11 रथों के साथ निकालेंगे जनकल्याणकारी यात्रा

जयपुर/बगरू : अमर पैलेस होटल अजमेर रोड जयपुर में वरिष्ठ उपाध्यक्ष सरपंच संघ जयपुर एवं जनसेवक बगरू विधानसभा बलवेन्द्र सिंह ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमें उन्होंने बताया कि जननायक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिए 11 रथ तैयार करके शीघ्र ही बगरू विधानसभा क्षेत्र में रवाना किए जाएंगे जिससे सरकार की योजनाएं घर-घर तक पहुंचे और आम व्यक्ति इसका लाभ उठा सके।

उन्होंने इस अवसर पर कहा कि मैं पिछले 5 वर्षों से बगरू विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय रूप से कार्य कर रहा हूँ और युवाओं को कांग्रेस से जोड़ने के लिए क्रिकेट, वॉलीबॉल, कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन कर कांग्रेस की रीति नीति युवाओं तक पहुंचाने का कार्य कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि इस बार राजस्थान एवं बगरू में पिछले समय से चला आ रहा रिवाज बदलेगा, राजस्थान में भी कांग्रेस फिर से सरकार बनाएगी और बगरू विधानसभा में भी एक बार कांग्रेस एक बार भाजपा की जगह इस बार कांग्रेस प्रत्याशी विजय होगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी जी को बधाई देता हूं कि उन्होंने निडर होकर निरंकुश केंद्र सरकार के खिलाफ अपनी आवाज उठाते रहे, केंद्र सरकार ने साजिश रचकर उनकी सदस्यता समाप्त कर दी वह ‘बिना डरे’ ‘बिना घबराए’ सत्य के लिए लड़ते रहे और आखिर सत्य की जीत हुई।

सुप्रीम कोर्ट ने उनकी सजा पर रोक लगाकर उनके खिलाफ रची गई कुटिल साजिश का पर्दाफाश कर दिया। जिससे राजस्थान के हर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ और सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर विधानसभा चुनाव में जाएंगे तथा प्रचंड बहुमत से फिर से सरकार बनाएंगे।