September 23, 2024

जयपुर- संस्कृति सोशल क्लब द्वारा आयोजित दो दिवसीय पलक राखी एंड लाइफ़स्टाइल एग्जिबिशन का शुभारंभ स्वामी श्री बालमुकुंदाचार्य जी महाराज हाथोज धाम ने दीप प्रज्वलित कर किया।

क्लब की अध्यक्षा अनिता गुप्ता ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी संस्कृति क्लब की ओर से पलक राखी एंड लाइफ़स्टाइल एग्जिबिशन 5 और 6 अगस्त को लगाई जा रही है जिसमें कि कल भी इस एग्जीबिशन का माहौल बहुत ही अच्छा देखने को मिलेगा।

यह विद्याधर नगर सेक्टर 2, उत्सव भवन में लगाई जा रही है इसमें सभी प्रकार की चीजें एक छत के नीचे जैसे ज्वेलरी, कपड़े, राखियां, फैंसी आइटम्स, हैंडमेड आइटम्स ,जड़ी बूटियों की दवाइयां, मिर्च मसाले और भी बहुत सारी चीजें जैसे बच्चों के खिलौने फूड आइटम सभी चीज एक छत के नीचे उपलब्ध हैं ।

इस अवसर पर सीताराम अग्रवाल मंगलासरिया, दीपक गुप्ता,रिद्धकरण परशुरामपुरिया, ब्रह्म प्रकाश आर्य, राधेश्याम अग्रवाल, नवल किशोर शर्मा, संदीप अग्रवाल (झंडू), टीना सरिया,अलका अग्रवाल , शालिनी अग्रवाल, वृंदा गोयल, तृप्ति अग्रवाल, प्रियंका गौतम लाठ आदि अनेक गणमान्य लोगों ने सहयोग किया इसमें फूड स्टॉल भी लगाई गई है जिसमें बहुत स्वादिष्ट आइटम रखे गए हैं। एग्जीबिशन में लोगों की बहुत ही अच्छी भीड़ देखने को मिली।