September 23, 2024

बिजयनगर:(अनिल सेंन) कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा राहुल गांधी पर मानहानि के मुकद्दमे में सजा पर रोक के फैसले का स्वागत किया है ।

अजमेर देहात कांग्रेस सेवादल जिला उपाध्यक्ष रामलाल नंगवाडा के नेतृत्व में सेवादल पदाधिकारियों ने एक दुसरे को लड्डू खिलाकर खुशी जाहिर कि और रामलाल नंगवाडा बताया कि गुजरात की निचली अदालतों ने मोदी सरकार के दबाव में राहुल गांधी पर मानहानि के मुकद्दमे में सजा सुनाई थी।

जिस पर 4अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को सजा में राहत देते संसद सदस्यता बहाल की है और अब राहुल जी को धर भी मिलेगा और संसद में जाने का रास्ता साफ हुआ है। यह लोकतंत्र की जीत है। और राहुल जी के सच की जीत हुई है।

साथ ही ब्यावर जिला बनने की सेवादल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर कि।

इस दौरान ज्ञान चंद गोखरू,सम्पतराज बाबेल, सुरेन्द्र कांवड़िया,गोपाल सिंह चौहान, सुशील शर्मा,विपुल सोमानी,रवि साहू, इकबाल मोहम्मद, रमाकांत कुमावत, श्रणव नकवाल,अशोक कर्नावट,महावीर नाबेड़ा,सद्वीक शाह, मुकेश राणा, याकूब मोहम्मद, हेमराज खाती, अब्बास अली, दिलीप सिंह , महावीर पांचाल , कैलाश आरजिया,सुरेश धोबी, धर्मीचंद जोशी,राकेश सेन , श्यामलाल धोबी , दिनेश टेबडा, आदिल मोहम्मद आदि मौजूद रहे।