September 23, 2024

जनसंवाद यात्रा का जगह जगह हो रहा स्वागत, जनता कर रही सराहना

डॉक्टर हरिसिंह गोदारा के नेतृत्व में जनसंवाद यात्रा के तीसरे दिन यात्रा छापोली से रवाना होकर गुड्डा, किशोरपुरा, चौफुल्या, चंवरा, नेवरी ,दीपपुरा,ककराना होते हुए गुजरी।‌ विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए यात्रा संयोजक हरिसिंह गोदारा ने कहा कि उदयपुरवाटी क्षेत्र में राजनीतिक और सामाजिक बदलाव की आवश्यकता है. वर्तमान नेतृत्व के पास न तो कोई कार्यक्रम है न कोई योजना है।लोकतंत्र में जन भावना का सम्मान आवश्यक है।

गोदारा ने क्षेत्र के किसानों के मसीहा रामदेव करणीराम के समाधि स्थल को नमन करते हुए कहा कि इन दो महापुरुषों ने जमींदारी कानून के उन्मूलन में अपने जीवन का त्याग किया । किसान बिरादरी रामदेव कनीराम के त्याग और बलिदान को भूल नहीं सकती ।

इसी प्रकार पौंख में पूर्व विधायक इंद्र सिंह पौंख की धर्मपत्नी पूर्व प्रधान श्रीमती जोर कंवर का सम्मान किया।
जगह जगह पर जनसंवाद यात्रा की टीम के द्वारा पौधारोपण भी जारी है। आज यात्रा में पौंख के सरपंच प्रतिनिधि ताराचंद शेरावत ,पूर्व पंचायत समिति सदस्य हजारी लाल मीणा, ओमपाल सिंह आदि का गोदारा ने सम्मान भी किया।

इस मौके पर देवकरण चौधरी,बनवारी लाल ढाका,रामप्रताप गोदारा,अनिल मीणा,सीताराम मीणा,गणेश शर्मा, अमित कुमावत,ताराचंद मेघवाल,सीताराम गुर्जर,दिनेश सांखला सहित अनेक गणमान्य नागरिक साथ रहे।