September 23, 2024

जयपुर: अखिल राजस्थान लैब टेक्नीशियन कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में श्री खेमराज चौधरी अध्यक्ष पदोन्नति प्रकरण परीक्षण समिति से संबर्ग की डीपीसी में हो रही अनियमितताओं एवं समस्याओं के संबंध में विस्तृत चर्चा की।

प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया कि डीपीसी संबंधित संवर्ग की समस्याओं 1-4- 2023 की स्थिति में वरिष्ठ तकनीकी सहायक एवं तकनीकी सहायक की डीपीसी एवं 2022 के 1 वर्ष से लंबित चले आ रहे। तकनीकी सहायक व वरिष्ठ तकनीकी सहायक कार्मिकों की सूची के प्रकाशन सहित निदेशालय स्तर पर कार्मिकों को दस्तावेज से संबंधित हो रही अनियमितताओं के संबंध में अवगत कराया।

संघ के मीडिया प्रभारी ने बताया कि पदोन्नति के अवसर नाम मात्र के हैं इससे कार्मिकों को ना तो पदोन्नति का लाभ प्राप्त हो रहा है और ना ही बेरोजगारों को भर्ती के अवसर |

महामंत्री तरुण सैनी कोषाध्यक्ष मोहन सिंह राजावत विशिष्ट सचिव सुरेश दीवाना ने संवर्ग की पदोन्नति से संबंधित दस्तावेज सहित अन्य समस्याओं पर कमेटी अध्यक्ष का ध्यान आकर्षित किया जिस पर समिति अध्यक्ष श्री खेमराज चौधरी ने अति शीघ्र समाधान कर निस्तारित करने का आश्वासन दिया।