September 24, 2024

जयपुर:(बनवारी कुमावत) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय रेडियो कार्यक्रम मन की बात कार्यक्रम के तहत देश को संबोधित किया गया।झोटवाड़ा मंडल पूर्व की ग्राम पंचायत पीथावास के लालचंदपुरा ग्राम में यादव चैंबर्स पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात को सुना गया।

प्रधानमंत्री द्वारा आगामी मानसूनी बरसात को देखते हुए पर्यावरण हेतु जल संरक्षण के साथ-साथ वृक्षारोपण के बारे में अपने विचार रखें साथ ही चक्रवात से कच्छ में हुए नुकसान का सामना करते हुए कच्छ क्षेत्र के लोगों ने अपनी हिम्मत से जीवन की नई शुरुआत उनके यहां बनाने वाले नववर्ष के साथ की।

उनको बधाई देते भी देती उनकी हिम्मत की दाद दी एवम उनकी हिम्मत की सराहना की एवं बताया कि कच्छ क्षेत्रके लोगों में बड़ी-बड़ी विपदा का हिम्मत के साथ सामना करते हैं एवं बीती हुई बातों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ने का जज्बा रखते हैं।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष शंकर यादव ,कालवाड मंडल अध्यक्ष मदन कुड़ी, सरपंच प्रतिनिधि सीताराम यादव, महिला मोर्चा सुनीता पाराशर, पीथावास वार्ड पंच शंकर यादव, पूर्व शक्ति केंद्र संयोजक बजरंग शर्मा एवं अन्य बहुत से कार्यकर्ता उपस्थित थे।