September 23, 2024

जयपुर (अमर सिंह धाकड़) विद्याधर नगर विधानसभा के जन सेवक सीताराम अग्रवाल ने निवारू रोड की पुलिया से वैध जी के चौराहे की नई सड़क का शुभारंभ किया। निवारू रोड की सड़कें टूटी_ फूटी रोड थी । इसके साथ ही इस क्षेत्र की जनता जो पानी के टैंकरों से अपना काम चलाती थी , उनके लिए बिसलपुर के पाइप लाइन का भी उद्घाटन किया। जिससे जनता को पीने का पानी से राहत मिलेगी।

सीताराम अग्रवाल ने कहा कि मंत्री लालचंद कटारिया के प्रयासों से आज क्षेत्र के लोगों की प्यास बुझाई है।

इस पुण्य कार्य के लिए सीताराम अग्रवाल ने मंत्री जी को धन्यवाद दिया , साथ ही सड़कों के गड्ढों से परेशान लोगों को भी नई सड़क बनने से राहत मिलेगी ।इस अवसर पर रामगोपाल कटारिया ने लोगों को भविष्य में काम करने वाले को चुनने का आह्वान किया।

विद्याधर नगर विधानसभा के कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष हरेंद्र पाल सिंह जादौन ने अपने धन्यवाद भाषण में लोगों से अनुरोध किया कि समय आने पर भाई – भतीजे बाद या पार्टी का विचारधारा से ऊपर उठकर के काम करने वाले व्यक्ति को चुनने के लिए कहा। जोकि हमेशा आपके बीच में रह सके । ऐसे उम्मीदवार को चुनना है।
इस अवसर पर कई कॉलोनियों के महिला पुरुष एकत्रित हुए। इसके अलावा वैशाली नगर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष जीतेंद्र काथवाल, विद्याधर नगर विधानसभा कांग्रेस महासचिव घनश्याम शर्मा, पूर्व चेयरमैन सुशील शर्मा , किशन अजमेरा , मनोज अमन , पवन शर्मा , आनंद खेड़ी , अजय शर्मा आदि उपस्थित हुए।