March 29, 2024

मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम टीम ने फीता काटकर किया उदघाटन

जयपुर: महिलाओं की सौंदर्य और स्वास्थ्य संबधी समस्याओं के निदान के उद्देश्य से गुरुवार को गिरधर मार्ग, मालवीय नगर में विनिंग वेगा वैलनेस सेंटर का शुभारंभ हुआ। अवनी शर्मा एवं डॉ. शमिता शर्मा द्वारा संचालित विनिंग वेगा वैलनेस सेंटर का मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम आर्गेनाइजेशन के फाउंडर डायरेक्टर पवन टांक, मिस इंडिया ग्लैम राजस्थान 2022 शैफाली टांक और मिसेज इंडिया ग्लैम 2018 डॉ. मनप्रीत तनेजा ने फीता काटकर एवं दीप प्रज्ज्वलित कर उदघाटन किया।

विनिंग वेगा वैलनेस सेंटर की डायरेक्टर अवनी शर्मा ने बताया कि वैशाली नगर और मानसरोवर के बाद मालवीय नगर में तीसरी ब्रांच खोली गई है, जहां पर महिलाओं के लिए डिटॉक्स ट्रीटमेंट, इंच लॉस थैरेपी, स्किन लिफ्टिंग, बॉडी काउंटउर और आरएफ ट्रीटमेंट जैसी सर्विसेज उपलब्ध होगी।

सीनियर फिजियोथेरेपिस्ट एवं ओबेसिटी कंसल्टेंट डॉ. शमिता शर्मा के अनुसार यहां विजिटर्स का वन टू वन केयर एवं हैल्थ एंड फिटनेस के साथ ही ओवरऑल रिहैबिलिटेशन किया जाता है।

शरीर के साथ-साथ मानसिक रूप से स्वस्थ होने से महिलाएं पूर्ण आत्मविश्वास के साथ स्वयं को सशक्त महसूस करती हैं, जिसके लिए विनिंग वेगा वैलनेस सेंटर ने अपनी थीम “स्ट्रॉन्ग, ब्यूटीफुल, एम्पावर्ड” रखी है। इस दौरान कंपनी की डायरेक्टर अवनी शर्मा ने विनिंग वेगा वैलनेस की 10 वर्षों की यात्रा के बारे में विस्तार से जानकारी साझा की।