September 22, 2024

बिजयनगर- (अनिल सैन)लायंस क्लब इंटरनेशनल की जयपुर में आयोजित “मल्टीपल अवॉर्ड सेरिमनी” में बहुप्रांतीय अध्यक्ष एमजेएफ लायन संजय भंडारी द्वारा लायंस क्लब बिजयनगर क्लासिक के अध्यक्ष एम जे एफ लॉयन आशीष सांड को वर्ष पर्यंत उत्कृष्ट सेवा कार्य करने पर बहुप्रांत के सर्वश्रेष्ठ अध्यक्ष के सम्मान से सम्मानित किया गया।

इस दौरान समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत, पूर्व अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश अग्रवाल ,अंतर्राष्ट्रीय निदेशक वी के लाडिया, मल्टीपल काउंसिल के चेयरमैन लॉयन संजय भंडारी सहित गणमान्य जनों ने यह सम्मान प्रदान किया । रविवार को जयपुर में आयोजित सम्मान समारोह में कई राज्यों के लॉयन साथी उपस्थित थे।

आशीष सांड को मल्टीपल के 800 क्लब में से बेस्ट प्रेसिडेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया । साथ ही लायंस क्लब बिजयनगर क्लासिक द्वारा विशाल निशुल्क दिव्यांग उपकरण शिविर का आयोजन करने पर क्लब अध्यक्ष एमजेएफ लायन आशीष सांड व क्लब सचिव ज्ञानचंद प्रजापत को मल्टीपल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया ।

उक्त सम्मान से सम्मानित होने पर प्रांत 3233 E2 के प्रांतपाल दिलीप तोषनीवाल ,कैबिनेट सेक्रेटरी निशांत जैन,संभागीय अध्यक्ष दीपक माहेश्वरी,क्षेत्रीय अध्यक्ष अमित लोढ़ा, सहित विजयनगर के सभी लायन व लियो साथियों ने हर्ष व्यक्त किया और कहा कि आशीष सांड ने विजयनगर के साथ ही पूरे प्रांत के गौरव में अभिवृद्धि कर लॉयन वादी छवि के निर्माण में अभूतपूर्व कार्य किया है।