July 7, 2024

अगर कोई चाय कुल्हड़ में ऑफर कर दे तो मजा ही कुछ और है. मगर हम कहे कि चलिए आपको उसी कुल्हड़ पिज्जा खिलाते हैं तो आप कहेंगे अरे कुछ भी… लेकिन जयपुर के मालवीय नगर में ये पिज्जा पॉसिबल है. जीहां, हम आपको बताने जा रहे हैं कुल्हड़ पिज्जा और खास मोमोस के बारे में. चौंक गए ना. चौंकिए नहीं, कुल्हड़ पिज्जा न सिर्फ मिलता है बल्कि इसके स्वाद को पसंद करने वाले भी कई सारे लोग हैं.

पनीर, चीज, टेमेटो से ओवरलोडेड कुल्हड़ के टेस्ट के बारे में इसका लुत्फ उठा रहे लोगों ने काफी अच्छे से इस पिज्जे का रिव्यू दिया. कस्टमर का रिएक्शन ही इस पिज्जे के अप्रूवल के लिए काफी है. जयपुर में “Some Connecting Stories” नाम की मशहूर शॉप ने बताया कि कैसे उन्हें इस रेसिपी का ख्याल आया.

इसके अलावा आपको यहाँ दुनिया की कुछ बेहतरीन डेलिकेसीज यहां परोसी जाती हैं यहाँ का मोमोस,रोल, बर्गर और सैंडविच भी सबसे बढ़िया और एक अपना खास और अलग टेस्ट के लिए जाना जाता है. खाने वाले तारीफ करते नहीं थकते.यहां पर खाने का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम उतने ही कम हैं. यह जगह इतनी मशहूर है कि यहां हर पल चटपटे मसालेदार फ़ूड खाने वालो की भिड़ लगी रहती है.

जयपुर मालवीय नगर के इस शॉपकीपकर की नई सोच को सलाम है. जो इन दिनों जयपुर में काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं, एक मिट्टी के प्याले में पनीर पिज्जा को परोसा जा रहा है. बता दें कि कुल्हड़ एक तरह का मिट्टी का प्याला होता है. जिसमें चाय कॉफी और लस्सी भी पी जाती है. और अब पिज्जा भी. तो अगर आप जयपुर जाएं तो “Some Connecting Stories” शॉप पर कुल्हड़ पिज्जा जरूर खांए.