September 22, 2024

बिजयनगर: अनिल सैन
श्री नीलकंठ महादेव भक्त परिवार देवलिया कला की ओर से महाशिवरात्रि का कार्यक्रम श्री नीलकंठ महादेव के दरबार में बहुत ही मनमोहक बहुत ही आकर्षक रहा महाशिवरात्रि का यह पर्व महादेव के चरणों में 2 दिन तक चला 17 फरवरी को भव्य भजन संध्या वह बाबा का गुलाब के फूलों का श्रृंगार किया गया।

18 फरवरी का दिन शिव भक्तों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण था क्योंकि महाशिवरात्रि वह प्रदोष जो महादेव का अति प्रिय है वह दोनों साथ में थे इसी के साथ बाबा नीलकंठ महादेव का दरबार भव्य सजाया गया।वह शाम को बैंड बाजे ढोल नगाड़े डमरू ताशे मजीरे पुष्प वर्षा के साथ बाबा की भव्य महाआरती की गई।

जिसमें सभी ग्राम के भक्त लोग सम्मिलित हुए वह बाहर से भी अनेक भक्त लोग आकर महादेव का आशीर्वाद लिया और गांव के गणमान्य लोगों का आशीर्वाद हमें मिला और आगे भी मिलता रहे यह हम उन सभी भक्तों से आशा करते हैं। कार्यक्रम में बाहर से पधारे हुए वह गांव के गणमान्य भक्त थे।

इस मौके पर विशेष अतिति लायंस क्लब के अध्यक्ष आशीष सांड ठाकुर साहब हरिशचंद्र सिंह निर्मला कंवर राठौड़ रामराय शर्मा रामस्वरूप मेवाड़ा हिम्मत सिंह नरूका गिरिराज यादव हेमराज यादव मंदिर पुजारी रमेश चंद्र गोस्वामी सुरेश चंद्र ओझा महेंद्र चपलोत,सतीश ओझा श्री नीलकंठ महादेव भक्त परिवार व समस्त ग्रामवासी देवलिया कला उपस्थित रहे।