September 22, 2024

निर्मेश वैलफेयर फाउन्डेशन की तरफ से आज कचरा बिनने वाली झुग्गी बस्ती में जाकर सभी को खाद्य सामग्री वितरित की गई।

उनको रोजगार के अवसर प्रदान करने का आश्वासन दिया गया। उनको शिक्षा के महत्व के बारे में जानकारी दी गई। और उनको फ्री शिक्षा देने का आश्वासन दिया गया।

उनसे उनके कामकाज की जानकारी ली गई उनको रोजगार के अवसर प्रदान किए जायेंगे तथा उनको समय समय पर खाद्य सामग्री प्रदान की जाएगी और फ्री शिक्षा दी जाएंगी और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के बारे में भी बताया गया बेटियों को हर क्षेत्र में आगे रहने का शिक्षा में अच्छे नंबरों से पास होने वाली बच्चियों को निर्मेश वेलफेयर फाउंडेशन उन बच्चियों को यथाशक्ति सम्मानित किया जाएगा बेटियों के लिए गरीब परिवार के लिए असहाय लोगों के लिए बेजुबान जानवरों के लिए सदा निर्मेश वेलफेयर फाउंडेशन खड़ा रहता है।

निर्मेश वेलफेयर फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश शर्मा, राष्ट्रीय सचिव नीलम शर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुमन कौशिक, राष्ट्रीय संरक्षक गिर्राज प्रसाद शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष बनवारी कुमावत, प्रदेश संरक्षक बाबूलाल खरेटिया निर्मेश वेलफेयर फाउंडेशन की हर जिले की टीम से गरीब बच्चियों के लिए ऐसे लोगों के लिए बेजुबान जानवरों के लिए कभी सर्दी में स्वेटर वितरण कभी खाद्य सामग्री कभी बच्चियों के लिए जूते वितरित करती रहती है।

इस कार्य में उदयपुरवाटी तहसील संगठन मंत्री रौनक केडिया,झुंझनू महिला जिलाध्यक्ष रुचिका केडिया
एवं रूपल केडिया ने मिलकर सहयोग किया।