September 28, 2024

राजकाज में बाधा का मामला दर्ज

कोटपूतली:(संजय जोशी)

निकटवर्ती ग्राम खेड़ा में एक व्यक्ति द्वारा बिजली का बिल वसुलने आये विधुत विभाग के कार्मिकों के साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस सम्बंध में कार्मिकों ने सरूण्ड थाने पर उपस्थित होकर मामला दर्ज करवाया।

जेवीवीएनएल में कार्यरत कर्मचारी राकेश कुमार सैनी, रतन लाल सैनी व हेमप्रकाश जांगिड़ ने दर्ज करवाया कि वे नारेहड़ा एईएन कार्यालय में कार्यरत है। सोमवार 26 दिसम्बर की दोपहर करीब 01.30 बजे ग्राम खेड़ा में उपभोक्ता हनुमान पुत्र सुखाराम के यहाँ बिजली बिल की राशि वसुलने उसके घर गये थे। तभी वहाँ मौजूद हनुमान व उसके दोनों पुत्रों क्रमश: सम्पत व राहुल ने उनके साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट की एवं सभी कर्मचारियों को कमरे में बंद कर उनके फोन छीनकर तोड़ दिये। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए विभाग के सरकारी कागजात भी फाड़ दिये।

पीडि़त कर्मचारी बड़ी मुश्किल से जान बचाकर मामला दर्ज करवाने के लिए सरूण्ड थाने पहुँचे। पुलिस ने सम्बंधित धाराओं में मामला दर्ज करते हुए जाँच शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि विधुत विभाग द्वारा क्षेत्र में बकाया बिजली बिलों की वसुली के लिए युद्ध स्तर पर अभियान चलाया गया है। जिसके चलते आये दिन उपभोक्ताओं व निगम कार्मिकों के बीच टकराव की खबरें सामने आती रहती है।