September 27, 2024

अजमेर के भिनाय ईलाके में गुरूवार शाम 5 बजे हुआ सडक़ हादसा

चारों मृतक क्षेत्र के ग्राम सांगटेड़ा के निवासी

कोटपूतली:( संजय जोशी)

मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित महाकाल लोक के दर्शन करके वापस लौट रहे कोटपूतली के चारों युवकों की भीलवाड़ा-उदयपु राजमार्ग पर अजमेर के भिनाय ईलाके के बांदनवाड़ा ईलाके में गुरूवार शाम 5 बजे एक सडक़ हादसे में दर्दनाक मृत्यु हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार चारों मृतक कोटपूतली के ग्राम सांगटेड़ा निवासी थे। जो अपनी आई-20 कार नं. आरजे 32 सीए 6034 से दर्शन करके वापस लौट रहे थे। तभी उनकी कार भीलवाड़ा-उदयपुर राजमार्ग पर आगे चल रहे ट्रेलर में घुस गई।

टक्कर इतनी खतरनाक थी कि गाड़ी में से दो जने उछलकर बाहर गिर पड़े। जबकि गाड़ी का आगे का हिस्सा चकनाचुर हो गया। अजमेर पुलिस के अनुसार शाम करीब 5 बजे राजमार्ग पर बंदनवाड़ा अस्पताल के सामने से ट्रेलर गुजर रहा था। जिसने अचानक ब्रेक लगा दिये। इतने में ही पीछे से स्पीड में आ रही कार टे्रलर में जा घुसी। जिससे चारों की मृत्यु हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाडी के बेलुन खुलने के बावजुद भी चारों में से कोई बच नहीं पाया।

हादसे के बाद मौके पर जाम भी लग गया। इधर सांगटेड़ा सरपंच सोनू चौधरी ने बताया कि चारों मृतकों में से सत्यवीर जाट पेशे से इंजीनियर है, जबकि संदीप सिंह पुत्र सुबेसिंह चौधरी प्रोपर्टी व्यवसायी है। शेरसिंह पुत्र पतराम गाँव में ही खेती व हवासिंह सेना से रिटायर्ड है।

घटना की सूचना से गाँव में कोहराम मच गया है। हालांकि मृतकों के परिजनों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।