September 27, 2024

आसलपुर/जयपुर: आसलपुर स्थित भारत पेट्रोलियम के डिपो पर अपनी समस्याओं को लेकर भारत पेट्रोलियम टैंकर ड्राइवर एसोसिएशन ने विरोध प्रदर्शन किया।

ड्राइवरों के विरोध के बाद मैनेजमेंट ने उनके साथ वार्ता की जिसमे मैनेजमेंट ने सभी समस्याओं के समाधान के लिए 15 दिन का समय मांगा है।

एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह चारण ने बताया कि डिपो पर ट्रांसपोर्टर और मैनेजमेंट के बीच ड्राइवर परेशानीयों से जूझ रहे है और उनकी सुनने वाला कोई नही है। चारण के अनुसार डिपो पर टैंक ट्रक रिपोर्टिंग व परिचालक की बड़ी समस्या है जिसकी वजह से ड्राईवरों को ले दो दो तीन तीन दिन तक कतार में खड़ा हो रहना पड़ता है।

चारण ने बताया कि ट्रांसपोर्ट एंव पम्प की गाड़ियों पर परिचालक नहीं होने की वजह से गाड़ियां लोड नही हो पाती या फिर लेट लोडिंग है और सुबह सुबह गाड़ियों की रिपोर्टिंग करवाते है तब लम्बी लम्बी लाइनें लग जाती है और गाड़ियों में रिपोर्टिंग में बहुत समय खराब होता है।

इसके अलावा लम्बी दूरी तक जानी वाली गाड़ियों को स्टॉपेज पॉइंट भी कम मिलते है जिससे ड्राइवर भाइयों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। डिपो पर ड्राइवरों के लिए बैठने, पानी पीने व कैंटीन जैसी साधारण सुविधाएं भी नहीं मिलती। चारण ने मैनेजमेंट को चेताया है कि अगर 15 दिन में हमारी समस्याओं का समाधान नही किया गया तो हमें सख्त कदम उठाने पड़ेंगे जिसका जिम्मेदार मैनेजमेंट स्वयं होगा ।

तहलका डॉट न्यूज