September 27, 2024
  • अनन्ता रिसोर्ट जयपुर में 28 दिसंबर 2022 को होगा ग्रैंड फिनाले…
  • www.indiaglam.org पर निःशुल्क रजिस्ट्रेशन ओपन, वॉट्सऐप न.7014190271 या मो.न 9829033530 पर कर सकते हैं सम्पर्क..

जयपुर: मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम के लगातार तीन सीजन की अपार सफलता के बाद इस बार फिर आर. के. इवेंट द्वारा देश के प्रख्यात रियल स्टेट समूह “रवि सुर्या ग्रुप” एवं “अनन्ता रिसोर्ट जयपुर” के सहयोग से इंडिया के बिगेस्ट ब्यूटी पीजेंट “मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम सीजन-4” का भव्य आयोजन किया जा रहा है।

देश भर से टॉप चुनिंदा प्रतिभागियों के साथ आयोजित इस नेशनल ब्यूटी पीजेंट का ग्रेंड फिनाले पिंक सिटी में आगामी 28 दिसंबर 2022 को दिल्ली रोड़ जयपुर स्थित अनन्ता रिसोर्ट में भव्य रूप से आयोजित किया जाएगा।

ब्यूटीपेजेंट में भाग लेने के लिए जयपुर में ऑडिशन इसी महीने रविवार 20 नवंबर 2022 को वैशाली नगर गांधी पथस्थित रोसाडो ( लग्जरी लॉन्च ) में सुबह_11बजेसे #आयोजित किए जायेंगे।

जिसमें जयपुर सहित पूरे राजस्थान की टेलेन्टेड गर्ल्स एंड लेडिज भाग लें सकतीं हैं। इंडियाग्लैम_ ऑर्गेनाइजेशन केफाउंडरडायरेक्टर पवन टांक ने बताया कि वुमन्स एम्पावरमेंट एवं इंडियन ब्यूटी को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य के साथ शुरू कि गये मिसएंड मिसेज कैटेगरी में होने वाले इस नेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट के लिए देश भर से #रजिस्ट्रेशन_ लिए जा रहे हैं। पीजेंट में किसी भी गर्ल्स से कोई शुल्क नहीं लिया जायेगा।पेजेंट में एंट्री के लिए रजिस्ट्रेशन फार्म www.indiaglam.org पर उपलब्ध हैं। जिस पर नि शुल्क रजिस्ट्रेशन करा कर टैलेंटेड मॉडल्स अपनी दावेदारी पेश कर सकतीं हैं। अन्य किसी भी जानकारी के लिए मोबाइलनंबर_9829033530 पर एवं वॉट्सअपनम्बर 7014190271 पर सम्पर्क कर सकते_हैं। रजिस्ट्रेशन के बाद चुनिंदा प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा। सभी फाइनलिस्ट को नेशनल एवं इंटरनेशनल ग्रुंमिग एक्सपर्ट द्वारा विभिन्न ग्रुमिंग क्लासेज़ दी जाएगी।

इस दरमियान टेलेंट राउंड, ड्रामा कॉमेडी, एक्सन, फिजिकल एक्टिविटीज, फिटनेस, स्पोर्ट्स आदि के माध्यम से प्रतिभागियों के टेलेंट को परखा जाएगा एवं आवश्यकता अनुसार ग्रुम कर उन्हें फाइनल राउंड के मुकाबले के लिए तैयार किया जायेगा। जहां उन्हें न्यू ईयर 2023 की देश की पहली “मिस इंडिया ग्लैम-2023 एवं “मिसेज इंडिया ग्लैम-2023′ के ताज से नवाजा जाएगा तथा बहुत से प्राईजेस दिये जायेंगे। साथ ही देश के विभिन्न राज्यों के सब टाइटल्स भी इन्हीं फाइनलिस्टों को अपने अपने राज्य के हिसाब एवं परर्फोमेंस के आधार पर दिये जायेंगे। वहीं टेलेंटेड् प्रतिभागियों को मूवीज़,म्यूजिक एलबम, टीवी सीरियल, बेवसीरीज् में चांस एवं फाइनलिस्ट के साथ 2023 का कैलेंडर भी शूट किया जायेगा।

ग्रेंड फिनाले में जाने माने फैशन डिजाइनर्स के कलेक्शन को शो-केस किया जायेगा।

इंडिया ग्लैम के संरक्षक एवं रवि सुर्या ग्रुप के चेयरमैन श्री रविन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि इस पीजेंट में भाग लेने वाली प्रतिभागियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए अनन्ता रिसोर्ट एवं रविसुर्या ग्रुप सहित अनेकों उच्च लेवल के जॉब्स भी ऑफ़र किए जायेगें।