September 28, 2024

पनियाला थाना पुलिस की कार्यवाही

कोटपुतली:(संजय जोशी)

बलात्कार व पोक्सो एक्ट के मामले में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार पनियाला थाना पुलिस की कार्यवाही कोटपुतली । निकटवर्ती पनियाला थाना पुलिस ने बलात्कार व पोक्सो एक्ट के एक मामले में कार्यवाही करते हुए विगत 15 दिनों से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की है। एसएचओ हितेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत 27 अक्टुबर को थाना क्षेत्र की नाबालिग पीडि़त परिवादिया व उसकी माँ ने थाने पर उपस्थित होकर दर्ज करवाया था कि पीडि़ता 26 अक्टुबर की रात्रि करीब 8-8.30 बजे घर से बाहर आई तो उसी समय आरोपी राज पुत्र रामनिवास धानका निवासी चिमनपुरा (कोटपूतली) ने पीछे से आकर उसे पकड़ लिया एवं मुंह दबाकर अपने मकान के अन्दर उठा ले गया एवं पीडि़ता के साथ जबरदस्ती करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिये व गलत कार्य किया।

यही नहीं इस बारे में किसी ओर को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बलात्कार व पोक्सो एक्ट की सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जाँच शुरू की। साथ ही विशेष टीम का गठन करते हुए गुरूवार को आरोपी राजकुमार (20) पुत्र रामनिवास धानका निवासी ग्राम चिमनपुरा, कोटपूतली को गिरफ्तार कर लिया।

अभियुक्त की गिरफ्तारी में हैड कानि. रमेश चंद, कानि. विक्रम व महेश की विशेष भुमिका रही।निकटवर्ती पनियाला थाना पुलिस ने बलात्कार व पोक्सो एक्ट के एक मामले में कार्यवाही करते हुए विगत 15 दिनों से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की है। एसएचओ हितेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत 27 अक्टुबर को थाना क्षेत्र की नाबालिग पीडि़त परिवादिया व उसकी माँ ने थाने पर उपस्थित होकर दर्ज करवाया था कि पीडि़ता 26 अक्टुबर की रात्रि करीब 8-8.30 बजे घर से बाहर आई तो उसी समय आरोपी राज पुत्र रामनिवास धानका निवासी चिमनपुरा (कोटपूतली) ने पीछे से आकर उसे पकड़ लिया एवं मुंह दबाकर अपने मकान के अन्दर उठा ले गया एवं पीडि़ता के साथ जबरदस्ती करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिये व गलत कार्य किया।

यही नहीं इस बारे में किसी ओर को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बलात्कार व पोक्सो एक्ट की सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जाँच शुरू की। साथ ही विशेष टीम का गठन करते हुए गुरूवार को आरोपी राजकुमार (20) पुत्र रामनिवास धानका निवासी ग्राम चिमनपुरा, कोटपूतली को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त की गिरफ्तारी में हैड कानि. रमेश चंद, कानि. विक्रम व महेश की विशेष भुमिका रही।