September 28, 2024

नारेहडा:(संजय कुमार जोशी)कुचामन अलवर स्टेट हाईवे का नवीनीकरण का कार्य किया जा रहा है। नारेहडा बस स्टैण्ड पर पुरानी सड़क को खोदकर नई सड़क का निर्माण करवाने को लेकर ग्रामीणों ने सामाजिक कार्यकर्ता राधेश्याम शुक्लावास के नेतृत्व में जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित को जयपुर पहुंच कर ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया की स्टेट हाईवे पर सड़क निर्माण कार्य जारी है, नारेहडा बस स्टैंड पर पुरानी सड़क की खुदाई करे बिना ही सीसी सड़क बनाया जा रहा है जिससे महात्मा गांधी राजकीय अंग्रेजी माध्यम विद्यालय, सीएचसी, पशु चिकित्सालय, ग्रामीण गोशाला सहित सड़क किनारे बनी दुकानों से सड़क की ऊंचाई अधिक हो जायेगी। बरसात के समय में पानी भरने की समस्या हो जायेगी। पहले से ही पानी निकासी की समस्या बनी हुई है।

जिला कलेक्टर ने ग्रामीणो कि समस्या पर कुचामन अलवर हाईवे रोड के नवीनीकरण प्रोजेक्ट के हेड से फोन पर वार्ता कर समस्या से अवगत करवाते हुए पुराने सीमेंट सड़क को उखाड़कर सड़क निर्माण करने के निर्देश दिए। जिस पर प्रोजक्ट हेड ने कहा कि दुबारा टेंडर जारी कर ग्रामीणों को समस्या से निजात दिलवाने का ठोस आश्वासन दिया। इससे पहले भी ग्रामीणों ने उपखण्ड अधिकारी कोटपुतली को भी ज्ञापन सौंपा था।

इस मौके पर ओम सिंह लम्बरदार, विरेन्द्र सिंह, रूपेश शर्मा,पुरण मल शर्मा, बब्लू सिंह आदि उपस्थित रहे।

तहलका डॉट न्यूज