September 28, 2024

कस्बे के गोपालपुरा रोड़ से बुधवार शाम लगभग 4 बजे लापता हुए तीनों बच्चे

थाने में मामला दर्ज, पुलिस कर रही है तलाश

कोटपूतली:(संजय जोशी/मनोज पंडित)

कस्बे के गोपालपुरा रोड़ से बुधवार शाम 4 बजे के लगभग तीन नाबालिग बच्चों के रहस्यमय तरीके से लापता हो जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। इनमें से दो की उम्र 13, जबकि एक की उम्र 11 वर्ष है।

परिजनों ने बताया कि इनमें से 13 वर्षिय दोनों किशोरवय बच्चे ग्राम मोलाहेड़ा में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कोटपूतली गये थे। जिनकी गोपालपुरा रोड़ पर एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में स्पष्ट तौर पर फुटेज आ रही है। इस बात का पता नहीं चल पा रहा है कि ये तीनों आपसी रजामंदी से कही गये है या फिर इनके साथ कोई अनहोनी एवं अप्रिय घटना कारित हुई है। तीनों बच्चों के परिजनों द्वारा आसपास की सभी जान पहचान एवं रिश्तेदारियों में भी पता कर लिया गया है, लेकिन किसी का भी कुछ पता नहीं चला है।

लापता हुए बच्चों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मोलाहेड़ा निवासी एक बच्चे के परिजन सुभाष ने बताया कि रक्षक व संतोष उर्फ कालू (उम्र 13 साल) मोलाहेड़ा के निवासी हैं जबकि नवीन (उम्र 11 साल ) कोटपूतली के गोपालपुरा निवासी है। तीनों बच्चे गोपालपुरा रोड़ स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा 6 के विद्यार्थी हैं। एएसआई शक्ति सिंह ने बताया कि गोपालपुरा रोड़ निवासी मनोज सैन ने मामला दर्ज कराया कि मोलाहेड़ा निवासी रक्षक (13) पुत्र रामकुमार उर्फ लालाराम गुर्जर व संतोष उर्फ कालू (13) पुत्र जगदीश गुर्जर बुधवार दिन में मेरे घर आये थे। कुछ ही देर में परिवादी मनोज कुमार सैन निवासी ढ़ाणी मलाला, गोपीपुरा हाल निवासी गोपालपुरा रोड़ का पुत्र नवीन (11) भी उनके साथ चला गया। जिनकी सभी जगह तलाश कर ली लेकिन कहीं पता नहीं चल रहा। गोपालपुरा रोड़ की सीसीटीवी फुटेज में तीनों एक साथ दिख रहे है।

पुलिस की जाँच में यह भी सामने आया है कि मोलाहेड़ा से आये दोनों बच्चे अपने साथ कपड़े लेकर आये है। साथ ही गोपालपुरा रोड़ से भी बालक को अपने साथ लेकर गये है। पुलिस को आशंका है कि सम्भवतया: तीनों बच्चे किसी बर्थ डे पार्टी या स्कूल की छुट्टीयों में घुमने के लिए गये है। इस सम्बंध में गुरूवार को स्थानीय थाने में दर्ज करवाये गये मामले में पुलिस टीमें बनाकर तीनों बच्चों की तलाश कर रही है। परिजनों ने बच्चों के मिलने पर स्थानीय थाने में सूचना दिये जाने की अपील भी की है। इनके बारे में मो. नं. 7568670155, 8107340311, 9571866363, 9950560296, 9166869496, 9116313232 पर सूचना दी जा सकती है।

तहलका डॉट न्यूज