September 22, 2024

ग्रामीणों ने गृह राज्यमंत्री का जताया आभार

कोटपूतली:(संजय जोशी/मनोज पंडित)

क्षेत्र को हरियाणा सीमा से जोड़ रहे अन्तर्राज्यीय बॉर्डर पर स्थित पनियाला थाना के अन्तर्गत आने वाली ग्राम पंचायत देवता में शनिवार को अस्थाई पुलिस चौकी का पनियाला एसएचओ हितेश शर्मा ने फीता काटकर उद्घाटन किया। उन्होंने यहाँ तैनात किये गये पुलिसकर्मियों को आपराधिक गतिविधियों पर नजऱ रखने की बात कहते हुए आमजन में विश्वास व अपराधियों में डर के राजस्थान पुलिस के नारे को साकार करने की बात कही। साथ ही ग्रामीणों से हर सम्भव सहयोग की अपील की।

अध्यक्षता पंसस रामौतार यादव ने की। ग्रामीणों ने पुलिस चौकी खोले जाने पर क्षेत्रीय विधायक व गृह राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह यादव एवं जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल का आभार व्यक्त किया। इस दौरान चौकी इंचार्ज देवेंद्र यादव, सुरेंद्र शर्मा, सेवानिवृत एसएचओ रामावतार, रामेश्वर, हरचंद, मूलचंद, जगदीश यादव, बलवीर यादव, अमीलाल, चिमनलाल, पंच मंडाराम समेत ग्रामीण मौजूद रहे।

एक हैड कानि. व तीन कानि. को किया तैनात :- उल्लेखनीय है कि उक्त चौकी में जयपुर ग्रामीण पुलिस लाईन से हैड कानि. देवेन्द्र सिंह, कानि. शेरसिंह, मानसिंह व सुभाष को तैनात किया गया है। इसके लिए एक वायर लैस सेट भी जयपुर ग्रामीण लाईन से उपलब्ध करवाया जायेगा। पुलिस चौकी में अलग से रोजनामचा आम संधारित भी किया जावेगा। हरियाणा सीमा पर उक्त ईलाके में पिछले कुछ समय से लगातार हो रही आपराधिक गतिविधियों को देखते हुए गृह राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह यादव के निर्देश पर विगत दिनों उक्त चौकी को खोलने के आदेश जारी किये गये थे।

ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में लगातार फायरिंग, लूटपाट, मारपीट जैसी घटनायें सामने आ रही थी। अब पुलिस चौकी खुलने से आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगेगी।

तहलका डॉट न्यूज