September 28, 2024

कोटपूतली:(संजय कुमार जोशी)

निकटवर्ती सरूण्ड थाना पुलिस ने एक टैक्सी चालक के साथ हुई लूट की वारदात का पर्दाफाश कर तीन जनों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। एसएचओ इन्द्राज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत 6 अक्टुबर को परिवादी रणवीर सिंह (43) पुत्र प्रभु सिंह जाट निवासी ग्राम कुरका, थाना उच्चैन, भरतपुर ने उपस्थित होकर दर्ज करवाया था कि वह टैक्सी ड्राईविंग का कार्य करता है।

विगत 5 अक्टुबर को परिवादी ने अपनी मारूति अर्टिगा गाड़ी नं. आर जे 14 टीई 9052 की गुडग़ांव से जयपुर के लिए बुकिंग ली थी। जिसमें से तीन लोगों को बैठाकर जयपुर के लिए रवाना हुआ था। रात्रि लगभग 11.30 बजे थाना हाजा क्षेत्र में राजमार्ग पर ग्राम रघुनाथपुरा स्थित होटल हाईवे प्रिंस में भोजन करके जयपुर की ओर रवाना हुए थे। तभी पाथरेड़ी पुलिया के पास उक्त लोगों ने कहा कि हमारा फोन होटल पर रह गया है, दुबारा होटल पर ले चलो। इतने में पीडि़त ने वापस गाड़ी होटल की तरफ घुमाई तो पीछे बैठे व्यक्तियों ने उसकी गर्दन दबाकर पीछे की ओर थकेला एवं पिस्टल लगाकर जान से मारने की धमकी देकर पीछे की सीट पर गिरा दिया। उनमें से एक व्यक्ति गाड़ी चलाकर पीडि़त टैक्सी ड्राईवर को बंधक बनाकर नारनौल रोड़ की तरफ ले गये।

जहाँ रास्ते में मारपीट करते हुए जेब से पर्स, मोबाईल व सात हजार रूपये की नकदी लूट ली। साथ ही पीडि़त को एक बाजरे के खेत में पटक कर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गये। घटनाक्रम की गंभीरता को देखते हुए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर विशेष पुलिस टीम का गठन कर सरूण्ड समेत कोटपूतली, पनियाला आदि थाना क्षेत्रों के अलावा हरियाणा के चरखी दादरी, भिवानी, महेन्द्रगढ़ आदि जगहों पर दबिश देकर तकनीकी सहायता से वारदात के आरोपियों क्रमश: अरविन्द (29) पुत्र युद्धवीर जाट निवासी ग्राम छपार थाना सदर जिला चरखी दादरी (हरियाणा), संदीप उर्फ मोटिया (19) पुत्र रामकिशन जाट निवासी ग्राम सिंगानी, थाना लुहारू जिला भिवानी (हरियाणा) व सुनील उर्फ सुखा (20) पुत्र राजेश निवासी ग्राम पिचौपा कला, हाल सिंगानी,थाना लुहारू जिला भिवानी (हरियाणा) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियान से पुछताछ कर लूटे गये माल की बरामदगी के प्रयास कर रही है।

तहलका डॉट न्यूज