September 22, 2024

बिजयनगर: अनील सैन
लायंस क्लब क्लासिक के अध्यक्ष लॉयन आशीष सांड ने बताया कि हिन्दु धर्म में गाय को माता का दर्जा दिया गया है और मात्र गाय के स्पर्श होने से ही व्यक्त मनुष्य अपने जीवन के सभी पापों से मुक्त हो जाता है।परन्तु वर्तमान में फैल रहे लम्पी वायरस से गायो की स्थिति बहुत ही दयनीय है लम्पी की रोकथाम के लिए लायंस क्लब बिजयनगर क्लासिक द्वारा वर्तमान मे बहुत से कार्यक्रम किये जा रहे है वर्तमान में आइसोलेट की गई।

गायों के आइसोलेशन सेंटर नर्सिंग नंदी गौ शाला में क्लब सदस्यो द्वार गायों को आयुर्वेदिक लड्डू व दवाइयां खिलाई गई,व दवाईयों का छिड़काव कराया गया !

इस मौके पर लायंस क्लब अध्यक्ष आशीष सांड ने बताया कि क्लब द्वारा डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लॉयन दिलीप तोषनीवाल के मिशन सोच बदलो जीवन बदल जाएगा के तहत इस महामारी के समय में भी गायों के लिए लायंस क्लब बिजयनगर क्लासिक विभिन्न सेवा कार्य किए जा रहे हैं और अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी दवाइयों का वितरण का काम किया जा रहा है।

इस मौके पर लॉयन क्लब अध्यक्ष लॉयन आशीष सांड क्लब सचीव लॉयन ज्ञानचन्द प्रजापत क्लब उपाध्यक्ष लॉयन अरिहन्त लोढ़ा लॉयन अभिषेक रांका लॉयन लोकेश रांका आदि मौजूद थे।

तहलका डॉट न्यूज