September 29, 2024

राजधानी जयपुर में टिम्बर व्यापारी के शोरूम में 15.48 लाख की डकैती प्रकरण का मंगलवार दोपहर पुलिस ने खुलासा किया है। करणी विहार पुलिस ने डकैती में शामिल व्यापारी के नौकर सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। डकैती की पूरी प्लानिंग नौकर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर की थी। पुलिस टीम फरार दो बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है।

मिली जानकारी के अनुसार नौकर ओमप्रकाश उर्फ ओपी (20) पुत्र झुथाराम गुर्जर निवासी जोधुला विराटनगर पर सबसे पहले शक हुआ। वारदात के कुछ देर बाद ही पूछताछ के लिए बुला लिया गया। उसने अपने तीन साथियों के बारे में जानकारी दी। इनमें महेश मीणा उर्फ भोलू (28) निवासी सराय कलां मुण्डावर, अलवर, विजय मीणा (22) पुत्र जगमाल मीणा निवासी पेजूका, कोटपूतली और रवि सोनी (23) पुत्र कृष्ण कुमार सोनी निवासी खेतड़ी, झुंझुंनू शामिल हैं।

इन तीनों को जयपुर के दौलतपुरा से गिरफ्तार किया गया। डकैती की प्लानिंग ओमप्रकाश गुर्जर ने अपने दोस्त सीताराम के साथ मिलकर की थी।

नौकरी के दौरान शोरूम से लाखों रुपए की लेन-देन होने के बारे में उसे पूरी जानकारी हुई। इसके बाद उसने शोरूम पर डकैती डालने की प्लानिंग की। राजस्थान और हरियाणा के दोस्तों को अपने प्लान में शामिल किया। प्लानिंग के तहत विवेक के शोरूम में बैठने के कुछ देर बाद ही डकैती डाली गई। हथियार के दम पर 15.48 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

तहलका डॉट न्यूज