September 22, 2024

भाजपा कार्यकर्ताओं से की शिष्टाचार भेंट, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

प्रैस से बातचीत में बोले :- कांग्रेस सरकार हिन्दूओं की धार्मिक आस्था से कर रही है खिलवाड़

कोटपूतली:(संजय कुमार जोशी)

जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ रविवार शाम कोटपूतली पहुँचे। राठौड़ ने यहाँ जनसंघ के जमाने से भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता रहे मैैथली शरण बंसल के निवास पर पहुँचकर शिष्टाचार भेंट की व हालचाल जानेे। राठौड़ का कोटपूतली पहुँचने पर भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष प्रवीण बंसल के नेतृत्व में स्वागत किया गया। इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता मुकेश गोयल, जिला मंत्री सुभाष दवाईवाला, नगर मंडल अध्यक्ष गोपाल मोरीजावाला, एड. अशोक सुरेलिया, पूर्व जिला मंत्री यादराम जांगल, प्रदीप अग्रवाल, पंसस प्रतिनिधि एड. वीरू कसाना, एड. मुकेश चनेजा, एड. कमल कसाना, अरविन्द शरण बंसल, हेमंत मोरीजावाला, नवीन अग्रवाल, पार्षद प्रतिनिधि मनोज अग्रवाल, राहुल बंसल, मुनीराज मीणा समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दूओं की भावना से खिलवाड़ का लगाया आरोप :- इस दौरान प्रैस से बातचीत में कर्नल राठौड़ ने प्रदेश में अशोक गहलोत नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर हिन्दू समाज की धार्मिक भावना से खिलवाड़ किये जाने का आरोप लगाया। राठौड़ ने कहा कि राजस्थान सरकार आम नागरिकों को परेशान करने के लिए मनमर्जी से धारा 144 लगाकर धार्मिक आयोजनों को रोकने का प्रयास कर रही है।

हाल ही में हिन्दू संत विजय दास द्वारा खनन माफियाओं की प्रताडऩा से तंग होकर आत्महत्या कर लेना भी सरकार की मंशा को स्पष्ट करता है। भगवान शंकर के पवित्र श्रावण मास में श्रद्धालु कांवड़ यात्रा निकाल रहे है, लेकिन सरकार सरकारी तंत्र का दुरूपयोग कर हिन्दू भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है।

उन्होंने उदयपुर में हिन्दू टेलर कन्हैया लाल की दुर्दान्त हत्या के घटनाक्रम पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि इससे प्रदेश ही नहीं बल्कि देश व दुनिया भर के हिन्दू समाज में राजस्थान की कांग्रेस सरकार के प्रति आक्रोश का माहौल है। जिसका जवाब आने वाले दिनों में जनता जरूर देगी।