September 22, 2024

अवैध मादक पदार्थ परिवहन में प्रयुक्त स्कॉर्पियो गाड़ी को किया जप्त

स्कॉर्पियो गाड़ी से 01 क्विण्टल 43 किलो 380 ग्राम अवैध डोडा पोस्त छिलका बरामद

कोटपूतली :(संजय कुमार जोशी)

स्थानीय थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ परिवहन के विरूद्ध बड़ी कार्यवाही की है। एसएचओ सवाई सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 21 जुलाई को पुलिस टीम का गठन कर बदमाशों की गश्त व निगरानी हेतु रवाना किया गया था।

पुलिस टीम ने राजमार्ग से ढ़ाणी श्योग्राम वाली होते हुए भालोजी के कच्चे रास्ते पर पहुँचेे तो वहाँ एक स्कॉर्पियो गाड़ी खड़ी मिली। जिसका चालक अचानक आई पुलिस टीम को देखकर गाड़ी को मौके पर ही छोडकऱ खेतों की ओर भाग गया।

पुलिस ने उक्त स्कॉर्पियो गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 01 क्विण्टल 43 किलो 380 ग्राम अवैध डोडा पोस्त छिलका बरामद किया। इस पर पुलिस ने उक्त स्कॉर्पियो गाड़ी एचआर 36 यू 1011 को जप्त करते हुए फरार आरोपी चालक के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट में मामला पंजीकृत किया। आरोपी की तलाश व अनुसंधान लगातार जारी है।

एसएचओ ने बताया कि थाना पुलिस की अवैध मादक पदार्थ के विरूद्ध विगत तीन माह में यह लगातार तीसरी बड़ी कार्यवाही है। इससे पूर्व भी मुल्जिम क्रमश: भीबसिंह, दीपक कुमार व पूनम देवी के कब्जे से 03 किलो 625 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम व मुल्जिम सतीश कुमार के कब्जे से 03 किलो 430 ग्राम अवैध डोडा पोस्त चुरा बरामद किया जाकर एनडीपीएस एक्ट के तहत अलग-अलग मामले दर्ज कियेे गये थे। थाना पुलिस द्वारा निरन्तर इस प्रकार के अपराधों के विरूद्ध कार्यवाही जारी है।

तहलका डॉट न्यूज