September 22, 2024

जोधपुर-“मां भगवती मानव कल्याण संस्थान” के तत्वाधान में जयपुर के बाद 7 अगस्त को जोधपुर में आयोजित होने वाले Saaवन की मल्हार 2022 कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन आज आशुतोष पार्क सेक्टर 17 जोधपुर में किया गया।
संस्थान की संस्थापिका एवं प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती श्वेता शर्मा ने बताया यह कार्यक्रम राजस्थान के सभी संभागों में होना तय हो चुका है जिसमें से जयपुर संभाग कार्यक्रम का समापन 17 जुलाई 2022 को हुआ इसके बाद यह कार्यक्रम जोधपुर में होना तय है इस संस्थान का उद्देश्य हमारी भारतीय एवं राजस्थानी कला एवं संस्कृति को व कलाकारों को बढ़ावा देना और प्रचारित करना है। इस कार्यक्रम में प्रतिभागी क्रमशः नृत्य,गायन,वादन, कॉमेडी और अभिनय सभी विधाओं में अपने हुनर का प्रदर्शन करेंगे राजस्थान के सात संभागों में से चयनित कलाकारों को हमारे आगामी होने वाले कार्यक्रम में एक बड़ा मंच प्रदान किय जाएगा सभी प्रतिभागियों के लिए कला एवं संस्कृति का बड़ा प्लेटफार्म तैयार किया जा रहा है साथ ही इस कार्यक्रम में घरेलू महिलाओं के लिए सावन की मल्हार बहुत अलग-अलग सेगमेंट लेकर आ रहा है उनके लिए विभिन्न प्रकार के मनोरंजनात्मक कार्यक्रम इसमें शामिल रहेंगे इस कार्यक्रम में 5 वर्ष से लेकर 75 वर्ष की उम्र तक के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं। कार्यक्रम की थीम सावन एवं लहरिया पर आधारित होगी आज के पोस्टर विमोचन मे संस्थान की संस्थापिका एवं प्रदेशाध्यक्ष के साथ संस्थान के संरक्षक श्री अनिल कुमार बोहरा, मीडिया प्रभारी भरत शर्मा, जोधपुर मीडिया प्रभारी अंकित पुरोहित, जोधपुर टीम मेंबर निशा पंवार, प्रेरणा त्रिवेदी, उषा भट्ट, खुशबू शेखावत आदि मौजूद रहे।
इस कार्यक्रम को लेकर हमारी जोधपुर आवाम से यह उम्मीद है कि सभी लोग इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें इस कार्यक्रम को सफल बनाएं कार्यक्रम में सभी का हार्दिक अभिनंदन है। अधिक जानकारी के लिए दिए हुए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं 9887893404

Tehelka.News