September 22, 2024

जयपुर (जे. पी शर्मा)उदयपुर कन्हैया लाल की नृशंग हत्याकांड के विरोध में जयपुर स्टेच्यू सर्किल पर बजरंग सेना व सर्व हिन्दू समाज व सभी हिन्दू संगठनो ने धरना प्रदर्शन किया व हत्यारों को शीघ्र फांसी की सजा की मांग की व हनुमान चालीसा का पाठ किया गया।

बजरंग सेना राष्ट्रीय महासचिव अशोकशर्मा ,प्रदेश अध्यक्ष सुनील शर्मा,प्रदेश महासचिव पृथ्वीराज यादव,प्रदेश युवा अध्यक्ष मन्दीप सिंह राठौड़,प्रदेश,उपाध्यक्ष विक्रम सिंह करीरी,प्रदेश सुरक्षा प्रभारी शशिकांत शर्मा,प्रदेश युवा प्रभारी संजय शर्मा,प्रदेश युवा सुरक्षा प्रभारी रवि सैनी,प्रदेश संगठन मंत्री बृजमोहन गुप्ता,प्रदेश युवा संगठन मंत्री सिंह पंवार, सुरेश जांगिड़ गोरक्षा प्रदेश मंत्री जिला अध्यक्ष अजित सिंह ,जिला उपाध्यक्ष राजेश पंवार, महेश जांगिड़ जिला मंत्री,राहुल शर्मा गोपीनाथ पारीक,सहित बजरंग सेना की महिलामोर्चा टीम व बजरंग सेना के हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे व बजरंग सेना ने जयपुर शहर में भगवा वाहन रैली भी निकाली धरना प्रदर्शन में वंदे मातरम जय श्रीराम व कन्हैया हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा है।

कन्हैया लाल के हत्यारों को चौराहे पर सरेआम फांसी दो के नारे लगे ,बजरंग सेना ने कन्हैयालाल की जेहादियों द्वारा नृशंस हत्या की कड़ी निंदा की है इस हत्या को मानवता के नाम पर कलंक बताते हुए दोनों जेहादियों रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद को सरेआम चौराहे पर फांसी पर लटकाने की मांग की है। राष्ट्रीय महासचिव अशोक शर्मा ने कहा कि जेहादियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने का वीडियो जारी कर देश को खुली चुनौती देने का दुस्साहस किया है । उन्होंने हत्यारे जेहादियों के तार भारत के शत्रु देशों से जुड़े होने की आशंका व्यक्त करते हुए भारत सरकार से जेहादियों के विरुद्ध कठोर कानून बनाने की मांग की है । युवा प्रदेश अध्यक्ष मन्दीप सिंह राठौड़ ने राजस्थान में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है ।

तहलका डॉट न्यूज