September 22, 2024

बिजयनगर:(अनील सैन) लायंस क्लब बिजयनगर क्लासिक वर्ष 2022-23 की शुरुवात भगवान गणेश जी की पूजा अर्चना करके शुरुवात की ।सुबह गायो को हरा चारा व पक्षियों को दाना भी खिलाया गया।इसके बाद सरकारी अस्पताल में डॉक्टर्स का स्वागत सम्मान किया।

इसके बाद पी के वी अस्पताल में कार्यक्रम आयोजन रखा गया जिसमे डॉक्टर्स व चार्टेड अकाउंटेंट का स्वागत सम्मान किया गया।लायंस क्लब अध्यक्ष आशीष सांड ने कहा की मनुष्य के जीवन में एक डॉक्टर की भूमिका को बताने की आवश्यकता नहीं है। हमारी संस्कृति में डॉक्टर को भगवान का दर्जा दिया जाता है और भगवान के महत्व को दर्शाने के लिए हर साल 1 जुलाई को नेशनल डॉक्टर्स डे के रूप में मनाया जाता है। यह खास दिन लॉयन क्लब क्लासिक द्वारा मनाया जाता है।

लाँयन क्लब क्लासिक के लाँयन साथियो द्वारा राजकिय चिकित्सालय व प्रज्ञा होस्पीटल के 45 डॉक्टर व 28 चार्टड अकाउंटेंट चार्टेड अकाउंटेंट का सम्मान किया गया।इस अवसर पर मुख्य अतिथि नायब तहसीलदार नरेश शर्मा, संभागीय अध्यक्ष लॉयन दीपक माहेश्वरी, क्षेत्रीय अध्यक्ष लॉयन अमित लोढा, पीकेवी होस्पीटल प्रबल समिति के सदस्य राजेन्द्र पामेचा के अतीत्य में हुवा,सभी का सोल माला व श्रीफल भेंट,सर्टिफिकेट, पेन,व तिलक लगा करके स्वागत किया गया।

लॉयन आशीष सांड द्वारा सभी अतिथियो का स्वागत करते हुए कहा कि आज का दिन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन क्योकि हमारे सामने सफेद वर्दी मे बैठे हुए ये हमारे लिए भगवान से कम नही है कोरोना काल मे पूरी दुनिया को बता दिया कि डॉक्टर का मानव जीवन मे क्या महत्व है।दीपक माहेश्वरी ने कहा की नेशनल डॉक्टर्स डे समाज में डॉक्टरों की भूमिका को चिह्नित करने के लिए मनाया जाता है। डॉक्टर यह सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास करते हैं कि मरीज अच्छे स्वास्थ्य में रहें। यह दिन स्वास्थ्य कर्मियों को उनके समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए शुक्रिया अदा करने का एक शानदार तरीका है।अमित लोढा ने कहा की इसी तरह हमारे CA देश की प्रगति मे महत्वपूर्ण सहयोग प्रदान करते है इस मौके पर अध्यक्ष मे कहा कि हर लॉयन सभी मानव सेवा जीव सेवा के लिए तत्पर तैयार रहता है इस अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष लॉयन अमित लोढा ने लॉयन अध्यक्ष आशीष सांड को सम्मान स्वरूप मल्टीपेल की पिन प्रदान कि ! इस मौके पर लॉयन सचिव ज्ञान चन्द प्रजापत , लॉयन कोषाध्यक्ष सौरभ नागौरी , लॉयन नरेन्द्र पीपाड़ा, लॉयन राजेन्द्र लोढा ,प्रशांत बड़जात्या,रोहित बुरड़ आदि उपस्थित थे।

तहलका डॉट न्यूज