September 23, 2024

कोटपूतली:(संजय कुमार जोशी) आज कोटपूतली स्थित राजधानी टूरिस्ट मोटल में अंतरराष्ट्रीय जाट संसद को लेकर बैठक का आयोजन हुआ । जिसमें समाज के लोगों ने हिस्सा लिया । बैठक में कोटपुतली , पावटा , बानसूर , विराटनगर आदि जगह के जाट समाज के लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में जयपुर में आयोजित अंतरराष्ट्रीय जाट सम्मेलन में पहुंचने का आह्वान किया गया । अंतरराष्ट्रीय जाट सम्मेलन 12 जून 2022 को जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित होगा जिसमें 130 देशों के गण्यमान लोग हिस्सा लेंगे ।

अंतरराष्ट्रीय जाट संसद का यह द्वितीय सत्र आयोजित किया जा रहा है । जो जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित होगा। इसमें राजनीति , फिल्म , खेल , साहित्य , कानून , व्यापार , आदि क्षेत्रों की मशहूर हस्तियां शामिल होंगी ।

कार्यक्रम में मेघालय के राज्यपाल बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे । जानकारी देते हुए हरिराम कीवाड़ा एवं मनोज चौधरी एडवोकेट ने बताया कि यह पूरे विश्व के जाट समुदाय को एकता एवं सौहार्द के साथ समाज के उत्थान के लिए एक सार्थक प्रयास है ।

कार्यक्रम के संयोजक रामावतार पलसानिया , पी एस कलवाणिया ने पिछले एक साल से देश के कोने कोने में जाकर इस समाज के विभिन्न प्रसिद्ध लोगों को इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया है ।

आज कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु आयोजित बैठक में सुरेंद्र चौधरी एडवोकेट , युवा नेता अनिल जाट , सरपंच सोनू चौधरी , विकास थालोड़ आदि लोगो ने बैठक में अपने विचार रखे।

तहलका डॉट न्यूज