September 22, 2024

बिजयनगर:(अनील सैन)

ग्राम पंचायत बरल द्रितीय के जनप्रतिनिधि राष्ट्रीय राजमार्ग 79 संजयनगर चौराऐं पर अण्डर ब्रिज की मांग को लेकर 2 साल से प्रयासरत थे ग्रामवासियों व जनप्रतिनिधियों ने धरणा दिया लेकिन समस्या का समाधान नहीं निक्लने के कारण सभी जनप्रतिनिधि व्यतित होकर सरपंच ज्योति जैन के साथ सभी 11 वार्डपंचो ने अपना सामुहिक पद से त्याग पत्र फिरोज खान विकास अधिकारी पंचायत समिति मसूदा को दिनांक 26/05/2022 प्रस्तुत किये थे।

आज सांसद महोदय भागीरथ जी चौधरी से ग्राम बरल द्वितीय का एक शिष्ठमंडल संजयनगर चौराऐ पर ब्रिज के संदर्भ में मुलाकात की शिष्ठमंडल ने अजमेर में सांसद भागीरथ जी चौधरी से की मुलाकात कर संजयनगर के अंडर ब्रिज मामले का तुरन्त सर्वे करवा कर निर्माण की प्रक्रिया प्रारंभ करवाने हेतु निवेदन किया सांसद महोदय ने NHA I के उच्च अधिकारियों से दूरभाष पर तुरन्त पुलिया सर्वे हेतु निर्देश दिये साथ ही स्वयं सांसद महोदय जी की उपस्थिति में उच्च अधिकारियों को मौका निरक्षण हेतु समय दिया, शिष्टमंडल को विश्वास दिलाया।

तथा पंचायत बाॅडी को अपने पद से त्याग पत्र वापस लेकर कर अपने लोकत्रांतिक दायित्व का निर्वाह करने का आग्रह किया। श्रीकिशन जाट ,महावीर बम्ब ,श्रीराम जाट , सद्दीक मोहम्मद, जमालुद्दीन आदि रहे मौजूद साथ ही शिष्टमंडल ने सांसद महोदय को त्याग पत्र वापस लेने का आश्वासन दिया।

तहलका डॉट न्यूज