October 1, 2024

स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में 105 युनिट रक्त एकत्रित, पक्षियों के लिए बांधे परिन्डे

कोटपूतली :(संजय कुमार जोशी)

नर्सेज के तत्वाधान में आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत का जन्मदिन गुरूवार को राजधानी जयपुर के एसएमएस परिसर स्थित जेएमए सभागार में बड़े ही धुमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम संयोजक के रूप में मिथलेश टांक ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्य अतिथि के रूप में वैभव गहलोत समेत आरयुएचएस कुलपति डॉ. सुधीर भण्डारी, राजस्थान नर्सिंग कौंसिल के रजिस्ट्रार डॉ. शशीकांत शर्मा का स्वागत किया गया।

मुख्य अतिथि वैभव गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जरूरतमंदो तक पहुँचाने में नर्सेज का बेहद महत्वपूर्ण योगदान है। रक्तदान जैसा पुनित कार्य कई जिन्दगियों को बचा सकता है। उन्होंने कार्यक्रम संयोजक मिथलेश टांक व डॉ. शशीकांत शर्मा को पिछले कई वर्षो से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जन्मदिवस पर भी रक्तदान शिविर आयोजित करने पर धन्यवाद् ज्ञापित किया। इस दौरान स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में 105 युनिट रक्त एकत्रित किया गया। साथ ही प्रदेश भर में कई स्थानों पर लोगों ने पक्षियों के लिए परिन्डे भी बांधे।

कार्यक्रम में जेएमए अध्यक्ष डॉ. अनुराग धाकड़, आरएनए प्रदेशाध्यक्ष प्यारेलाल चौधरी, महामंत्री सुनील शर्मा, डॉ. योगेश यादव, जगदीश मीणा, साहब सिंह मीणा, अशोक टसकोला व हेमंत टेलर ने नर्सेज का उत्साहवर्धन किया।

कार्यक्रम संयोजक टांक ने बताया कि प्रतिवर्ष मुख्यमंत्री गहलोत के जन्मदिवस के साथ-साथ आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत के जन्मदिवस पर भी रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है। शिविर का आयोजन कर उनके अच्छे स्वास्थ्य व दीर्घायु की कामना की जाती है।

तहलका डॉट न्यूज