October 1, 2024

दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक नाबालिग आरोपी निरूद्ध

बदमाशों से लूटपाट में चोरी किये गये 13 स्मार्ट फोन बरामद, 15 वारदातें कर चुके है कारित

कोटपूतली :(संजय कुमार जोशी)

निकटवर्ती पनियाला थाना पुलिस ने राजमार्ग समेत लिंक रोड़ों पर हो रही लूटपाट की वारदातों का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार व एक नाबालिग आरोपी को निरूद्ध किया है। एसएचओ हितेश शर्मा ने बताया कि 16 मई को विकास पुत्र हँसराज गुर्जर निवासी ग्राम टोरडा रामपुरा, प्रागपुरा ने थाने पर उपस्थित होकर बताया कि 15 मई की रात्रि को करीब 11 बजे मोरदा पुलिया के पास खेत में शौच कर रहा था।

तभी तीन लडक़े बाईक पर सवार होकर आये एवं धक्का मुक्की करते हुए मोबाईल फोन व 500 रूपये की नकदी छीनकर ले गये। जिस पर विशेष पुलिस टीम का गठन करते हुए आदतन बदमाशों से पुछताछ की गई एवं क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक कर संदिग्धों की जानकारी जुटाई गई।

मुखबीर की सूचना पर सामने आया कि ग्राम पनियाला निवासी विजय गुर्जर व नाथा का नांगल, पाटन निवासी गोविन्द राजपूत समेत अन्य लडक़े रात्रि को घुमते रहते है। इस पर पुलिस ने उक्त युवकों को दस्तयाब कर थाने पर गहनता से पुछताछ की तो उन्होंने वारदात को कारित करना स्वीकार किया। इस पर पुलिस ने आरोपी विजय (20) पुत्र लालचंद गुर्जर निवासी ग्राम पनियाला कोटपूतली व गोविन्द (24) पुत्र पोपसिंह राजपूत निवासी ग्राम नाथा का नांगल पाटन जिला सीकर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं विधि से संघर्षरत एक नाबालिग आरोपी को निरूद्ध भी किया गया है।

पुछताछ में सामने आया कि आरोपी रात्रि के समय में बाईक पर राजमार्ग एवं लिंक रोड़ों पर लोगों को रोक कर उनके साथ मारपीट व धमका कर मोबाईल व नकदी आदि छीनकर फरार हो जाते है। आरोपियान के पास से पुलिस ने विभिन्न कम्पनियों के 13 स्मार्ट फोन भी बरामद किये है। वहीं बदमाशों ने क्षेत्र में इस प्रकार की करीब 15 वारदाते करना स्वीकार किया है। फिलहाल पुलिस मामले में अनुसंधान व आरोपियों से पुछताछ कर रही है।

तहलका डॉट न्यूज