March 29, 2024

जैसलमेर: रामदेवरा कस्बे के पास आज दो कारों की भीषण भिड़त हो गई, जिसमे आठ लोग गंभीर घायल हो गए. कस्बे के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर एक कार फलौदी से रामदेवरा आ रही थी वही दूसरी रामदेवरा से फलोदी की तरफ जा रही थी, इस दौरान दोनों की आपस मे आमने सामने भिड़ंत हो गई. भिड़त इतनी तेज थी कि एक कार पलट गई और दूसरी में आग लग गई._

इस दौरान राजमार्ग के पास खड़े ग्रामीणों ने घायलों को वाहनों से बाहर निकाला और एम्बुलेंस और पुलिस तथा फायरब्रिगेड को सूचना दी. जिसके बाद NHAI की एम्बुलेंस और 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को पोकरण अस्पताल पहुंचाया.

इसके बाद रामदेवरा पुलिस मौके पर पहुंची और मौका निरीक्षण किया तथा फायरब्रिगेड ने पहुंचकर आग बुझाई. हादसे का शिकार हुए जोधपुर नांदड़ी निवासी रमेश सोनी अपने परिवार जनों के साथ कार में सवार होकर रामदेवरा में बाबा रामदेव जी की समाधि के दर्शनों के बाद वापिस फलोदी की तरफ से जोधपुर जा रहा था. वही मध्यप्रदेश निवासी के सी बंसीवाल अपने परिवार सहित रामदेवरा की तरफ आ रहा था।

हादसे में दोनों कारो में सवार आठ लोग रमेश सोनी, के सी बंसीवाल ,संगीत,अदरिका मोहित,लेखराज,मोहित,विक्रम,सहित सभी आठ लोग गंभीर घायल हो गए, जिनको पोकरण में उपचार के बाद सभी को जोधपुर रैफर किया. हादसे के बाद राजमार्ग पर अफरातफरी मच गई और आग की लपटें देखकर ढाणियों के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और घायलों को संभाला.

तहलका डॉट न्यूज़ (मनोज प्रजापत)