September 21, 2024


बिजयनगर:(अनील सैन)

गौ रक्षा हेतु गौ माता को राष्ट्रमाता घोषित करवाने के लिए संत दयाल पुरी जी महाराज गौ गर्जन यात्रा के तहत जगह-जगह जा रहे हैं ।गौ भक्तो व मातृशक्ति एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा आप का जगह-जगह स्वागत अभिनंदन किया जा रहा है। स्वागत अभिनंदन समारोह के अवसर पर दयालपुरी जी महाराज ने कहा कि मई महीने में गौ माता को राष्ट्रमाता घोषित कराने के लिए मारवाड़ से गो गर्जना यात्रा की शुरुआत होगी।

इसके लिए राजस्थान के विभिन्न स्थानों में आयोजन कर गौ माता को महत्व बताते हुए गौ रक्षा का संकल्प दिलाया जा रहा है ।बीकानेर श्री डूंगरगढ़ रतनगढ़ सरदारशहर मे जगह-जगह गो गर्जना यात्रा पर निकले संत दयाल पुरी जी महाराज का स्वागत किया जा रहा है।

श्री डूंगरगढ़ राजस्थान प्रांतीय सेन समाज उत्थान समिति के संरक्षक पूर्व विधायक किशनाराम कमल किशोर फूलभाटी राजलदेसर में बालाजी भक्त मनोज कुमार मारू सरदार शहर में रतनगढ़ राजस्थान प्रांतीय सेन समाज उत्थान समिति के प्रदेश अध्यक्ष हरि प्रसाद हर्षवाल सत्यनारायण हर्ष वाल सहित अनेकों लोगों ने महाराज श्री का स्वागत किया और गौ माता की रक्षा के लिए दिए जाने वाले संकल्प की प्रतिज्ञा ली ।गौ गर्जना यात्रा की जानकारी देने के लिए दयाल पुरी महाराज जगह-जगह पहुंच रहे है।

तहलका डॉट न्यूज