September 22, 2024

जयपुर (जे.पी शर्मा) राजश्री मित्र भारत समाज संस्थान ने भरतपुर के शहनाई मैरिज गार्डन मे सम्मान समारोह का आयोजन किया।संस्थान के संस्थापक अध्यक्ष भगवत कटारा के नेतृत्व मे पिछले 22 वर्षों से संस्थान जन कल्याण के कार्य कर रहा है समय समय पर जन हितार्थ कार्यो में महती भूमिका निभाने वाले लोगो का सम्मान संस्थान द्वारा किया जाता रहा है।

इसी कड़ी मैं राजस्थान सरकार के मंत्री सुभाष गर्ग द्वारा राष्ट्रीय परशुराम सेना राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष पंडित सुनील पीढ़ी को माला साफा शॉल और प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मान किया गया।सुनील पीढ़ी पिछले कई वर्षों से समाज और जनहित के कार्यो मे अग्रणी भूमिका मे रहते है सुनील पीढ़ी कई सामाजिक संगठनों मे प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर नेतृत्व करते है कोरोना काल मे भी पीढ़ी ने उल्लेखनीय कार्य किये है।

सुनील पीढ़ी के साथ साथ संगठन के प्रदेश महासचिव डॉक्टर गुलाब चंद शर्मा और प्रदेश महामंत्री श्याम सुंदर कटारा को भी समाज हित के कार्यो के लिए सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर मंत्री सुभाष गर्ग ने सुनील पीढ़ी को बधाई देते हुए कहा कि आप जैसे युवा आगे आये और जन सेवा का क्षेत्र चुना ये बहुत ही प्रशंशनीय है।संस्थान के अध्यक्ष भगवत कटारा ने सुनील पीढ़ी को शुभकामनाएं और आशीर्वाद देते हुए कहा कि पीढ़ी का कार्य और कार्यशैली काबिलेतारीफ है संस्थान सदा सुनील पीढ़ी के साथ रहेगी।

सम्मान समारोह कार्यक्रम मे जयपुर और भरतपुर की सभी नामचीन हस्तियां मौजूद रही।सुनील पीढ़ी ने संस्थान और भगवत कटारा को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि सदा ऐसे ही जन सरोकार के कार्यो को और दुगुनी ऊर्जा से करता रहूंगा।

तहलका डॉट न्यूज