October 3, 2024
IMG-20220223-WA0014

हर जगह का अपना-अपना पानी, अपना-अपना स्वाद होता है. हर जगह की खाने-पीने की कुछ विशिष्ट चीजें और उनके स्वाद ऐसे निराले होते हैं कि वो आपको किसी और जगह पर कभी नहीं मिलेंगे और फिर ये स्वाद ही उन जगहों की खास पहचान बन जाते हैं. लोग दूर-दूर से इन्हीं चीजों को खाने और इन स्वादों को लेने के लिए उन जगहों पर खिंचे चले आते हैं.

यदि आप स्ट्रीट फूड की तलाश में हैं और उसकी तलाश में आपको अलग-अलग जगहों की खाक छाननी पड़े और वह भी उदयपुर जैसे बड़े शहर में तो हो सकता है, कुछ देर बार आपका मन उचट जाए. इतने बड़े शहर में खाने के लिए भटकना, थकाऊ हो सकता है.

इसको समझते हुए हम आप को बता रहे है उदयपुर में एक लोकप्रिय स्ट्रीट फूड,(South Indian Food ) की शॉप के बारे में जो कुछ ही दिनों में उदयपुर की शान और पहचान दोनों बन चुकी है.

Madrasi Chaska “South Indian Food

जिनके खाने की खुशबू से ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है.जो लोग डोसा खाने के शौकीन है उन्हें एक बार  उदयपुर के स्वागत वाटिका रोड, Hunger’s town स्थित “Madrasi Chaska “South Indian Food पर जरूर जाना चाहिए.

इस फेमस दुकान पर आपको डिफरेंट टाइप के अलग-अलग वैरायटी के डोसा खाने को मिल जाएगा.जिनमें onion cheese dosa,Cheese dosa ,paper roast dosa ,rava dosa,spring dosa, और सबसे स्पेशल pudina dosa,sambhar idli,vada sambhar,mix uttapam,mung daal cheese chila जैसे बेस्ट मशहूर व्यंजन हैं.यदि आप इनका आनंद लेना चाहते हैं तो सब-कुछ भूलकर इनके स्वाद और खुश्बुओं में खो जाएं.आप सभी यहां आएं.और मिल-जुलकर इनका आनंद उठाएं.

यहां आप अपने पूरे परिवार एवं अपने दोस्तों के साथ आकर यहां के परोसे जाने वाले हर किस्म के लजीज साउथ indin food का मजा ले सकते हैं. साथ ही बैठने की व्यवस्था बेहद ही खास है.

शाम के टाइम यह अपनी पूरी रंगत में आ जाता है. और यहां फूड खाने वालों की काफी भीड़ नजर आती है.अगर आप उदयपुर में है और इनका का स्वाद न लें तो आपकी यात्रा अधूरी रह जाएगी.यहां के वयंजनो में मसाले की अपनी अलग खुशबू एवं अपनी एक अलग ही खासियत होती है जिसका स्वाद शायद ही आप को कही और खाने को मिलेगा.

अगर आप इनके स्वाद का घर बैठे भी आनंद लेना चाहते हो तो आप swiggy से भी ऑर्डर कर सकते हैं।

तहलका डॉट न्यूज