October 3, 2024
IMG-20210814-WA0238

जयपुर – कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने शनिवार रात्रि को श्याम नगर, शिप्रा पथ, मानसरोवर, जालूपुरा, रामनगरिया और शिवदासपुरा इलाकों में चल रहे डांस बार पर छापे मारकर 12 बार डांसर सहित 36 युवकों-युवतियों को गिरफ्तार किया है।
जब पुलिस ने छापा मारा तो नशे में धुत लोग बार बालाओं पर नोट उड़ा रहे थे। इसके साथ ही भारी मात्रा में मादक पदार्थ, हुक्का, शराब और साउंड सिस्टम भी जब्त किए।
पहली कार्रवाई शिप्रापथ स्थित एरिया इलेवन बार में की गई। यहां 72 बीयर की बोतलों के साथ कई लोगों को गिरफ्तार किया। दूसरी कार्रवाई में श्याम नगर स्थित जेडी होटल फोर बुटीक में स्थित कैफे आफरीन बाग में की गई। यहां 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही हुक्का, सिगरेट सहित अन्य उपकरण जब्त किए गए। तीसरी कार्रवाई श्याम नगर स्थित होटल महारानी प्राईम स्थित डी एंड डी बार में की गई। यहां चार लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया।
चौथी कार्रवाई शिवदासपुरा स्थित होटल फोर शॉट बार में की गई। पांचवी कार्रवाई होटल सेवन नाईट्स में की गई, यहां से 12 बार बालाओं सहित अन्य को गिरफ्तार किया गया। सभी जगह कोटपा एक्ट में कार्रवाई की गई। इन डांस बार से हुक्के और नशे का सामान जब्त किया गया।
जयपुर क्राइम ब्रांच ने रात को 10 बजे ये कार्रवाई शुरू की थी, जो रात को 1 बजे पूरी हुई। सभी से पूछताछ की जा रही है। साथ ही जयपुर में चलने वाले ऐसे और ठिकानों की भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Tehelka News