October 3, 2024
IMG-20220219-WA0010


जयपुर- राजस्थान मेरी बीट मेरी जिम्मेदारी अभियान के तहत श्री रामपुरी पार्क निवारू रोड पर झोटवाड़ा थानाधिकारी घनश्याम सिंह राठौड़ के नेतृत्व में बीट अधिकारी विजय कुमार व महिपाल द्वारा मीटिंग आयोजित की गई जिसमें आस पास की कॉलोनी के गणमान्य लोग उपस्थित हुए। थानाधिकारी राठौड़ ने संबोधित करते हुए कहा कि मीटिंग का मुख्य उद्देश्य जनता और पुलिस के बीच तालमेल बनाना है जिससे अपराधी आसानी से पकड़ में आ सके।

महिलाओं को मॉर्निंग वॉक पर सोना पहनकर नही निकलने की सलाह दी। आगे कहा कि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति मिलने पर उससे पूछताछ करें साथ ही पुलिस को फोन करे जो भी उचित कार्यवाही होगी वो की जाएगी इससे चोरी , डकैती , जैसी गतिविधियों से निजात मिलने में आसानी रहेगी। एस आई इंद्राज , हैड कांस्टेबल रणवीर सिंह व कां. सुनील ने भी लोगों को जागरूक किया।
इस अवसर रणवीर सिंह तंवर , के एल शर्मा ,जोजन बर्गीस, कैलाश चन्द शर्मा, इस्माइल अपना, पुष्पेंद्र शर्मा , कैप्ट. हनुमान सिंह, संगीता शर्मा, शमा शेख , कॉलोनियों के समिति अध्यक्ष एवं समस्त बीट के गणमान्य पुरुष व महिलाएं उपस्थित रहे। साथ ही सभी ने पुलिस द्वारा जनता को जागरूक करने के लिए राठौर का आभार व्यक्त किया।

Tehelka news